script25 को हरियाणा में चौधरी देवीलाल की जंयती पर INLD की रैली, नीतीश, तेजस्वी, फारुख, शरद, ममता सहित कई विपक्षी नेता जुटेंगे | Opposition unity in birth anniversary of Devi Lal opposition leaders including Nitish sharad, Mamta will come together | Patrika News
राष्ट्रीय

25 को हरियाणा में चौधरी देवीलाल की जंयती पर INLD की रैली, नीतीश, तेजस्वी, फारुख, शरद, ममता सहित कई विपक्षी नेता जुटेंगे

Opposition against BJP: 25 सितंबर को हरियाणा के फतेहाबाद जिले में विपक्षी नेताओं की एकजुटता का एक बड़ा मंच सजेगा। देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी देवी लाल की जयंती के मौके पर इंडियन नेशनल लोकदल फतेहाबाद में 25 सितंबर को एक बड़ी रैली करने जा रही है। जिसमें विपक्ष के कई बड़े नेता एक साथ नजर आएंगे।

नई दिल्लीSep 06, 2022 / 09:45 pm

Prabhanshu Ranjan

om_praksh_chautala.jpg

Opposition unity in birth anniversary of Devi Lal opposition leaders including Nitish sharad, Mamta will come together

Opposition against BJP: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश में माहौल बनना शुरू हो गया है। इस चुनाव से पहले विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिश में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सबसे आगे दिख रहे हैं। हाल ही में बीजेपी का साथ छोड़ महागठबंधन सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार अब दिल्ली में सभी विपक्षी दलों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।

इस बीच अब 25 सितंबर को हरियाणा के फतेहाबाद जिले में विपक्षी नेताओं की एकजुटता का एक बड़ा मंच सजेगा। देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी देवी लाल की जयंती के मौके पर इंडियन नेशनल लोकदल फतेहाबाद में 25 सितंबर को एक बड़ी रैली करने जा रही है। जिसमें विपक्ष के कई बड़े नेता एक साथ नजर आएंगे। आज दिल्ली पहुंचे बिहार सीएम नीतीश कुमार ने इंडियन नेशनल लोकदल के नेता ओम प्रकाश चौटाला से मुलाकात की। इसी मुलाकात के बाद 25 सितंबर को होने वाली रैली की जानकारी सामने आई है।

https://twitter.com/InldSupremo/status/1567159525802909697?ref_src=twsrc%5Etfw


बताया गया कि जननायक चौधरी देवीलाल की जयंती पर 25 सितंबर को हरियाणा के फतेहाबाद जिले में सम्मान दिवस रैली होगी। इनेलो द्वारा आयोजित होने वाली इस सम्मान दिवस रैली में नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, फरुख अब्दुल्ला, शरद पवार और ममता बनर्जी सहित अन्य विपक्षी नेताओं के शामिल होने की बात कही जा रही है।


मिली जानकारी के अनुसार आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला की बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से फोन पर बात भी करवाई। इस दौरान उन्होंने 25 सितंबर को होने वाली सम्मान दिवस रैली का न्यौता दिया, जिसे तेजस्वी ने स्वीकार कर लिया है। देवीलाल की जयंती पर होने वाली सम्मान दिवस रैली के लिए ओपी चौटाला चंद्रबाबू नायडू, फारूक अब्दुल्ला, ममता बनर्जी को भी निजी तौर पर मिलकर न्यौता देंगे। ऐसे में इस रैली में बीजेपी विरोधी सभी राजनीतिक दलों के एक साथ आने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें – नीतीश की PM पद की दावेदारी को ले ‘पोस्टर पॉलिटिक्स’, नारे लगे- ‘देश का PM कैसा हो नीतीश कुमार जैसा हो’

 


इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला ने कहा कि बीजेपी से लोग बेहद परेशान हो चुके हैं। यही वजह है कि उनके खिलाफ माहौल बनना शुरू हो गया है। पूर्व सीएम ने आगे कहा कि अब समय आ गया है जब सभी विपक्षी दलों को एक साथ आना चाहिए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से भी तीसरे मोर्चे के बारे में विचार विमर्श किया जाएगा और वो जल्द ही उनसे मुलाकात करेंगे।

Home / National News / 25 को हरियाणा में चौधरी देवीलाल की जंयती पर INLD की रैली, नीतीश, तेजस्वी, फारुख, शरद, ममता सहित कई विपक्षी नेता जुटेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो