scriptPassenger assaults IndiGo pilot over flight delay Statement from paytm CEO Vijay Kumar Sharma | एयरक्राफ्ट में भी आ रही रोडरेज…, फ्लाइट में हुई फाइट पर Paytm के CEO विजय कुमार का आया बयान | Patrika News

एयरक्राफ्ट में भी आ रही रोडरेज…, फ्लाइट में हुई फाइट पर Paytm के CEO विजय कुमार का आया बयान

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2024 04:50:54 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

indigo flight fight : इंडिगो की फ्लाइट में पायलट से मारपीट का मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब इस मामले में पेटीएम के सीईओ ने तंज कसा है।

indigo flight fight

इंडिगो की फ्लाइट में पायलट को पीटने का मामला गरमाता जा रहा है। अब इस मामले पर पेटीएम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का बयान सामने आया है। उन्होंने अपने मामले पर तंज कसते हुए कहा कि रोडरेज अब सड़कों के बाद हवाई जहाजों तक पहुंच रहा है। विजय शेखर शर्मा ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर कहा, "रोडरेज यानी सड़क पर होने वाली मारपीट अब हवाई जहाजों में भी आ रही है। हम सभी इस बात को जानते हैं कि किसी भी फ्लाइट के क्रू मेंबर्स एयर ट्रैफिक कंट्रोलर (एटीसी) के दिशा-निर्देशों के हिसाब से चलते हैं. वह मर्जी से उड़ान में देरी नहीं करते हैं। ऐसे में इस तरह की घटना पूरी तरह से अस्वीकार्य है।"


सोशल मीडिया पर भड़के लोग

विजय के पोस्ट पर एक यूजर्स ने कमेंट किया कि "पायलट या केबिन-क्रू का देरी से क्या लेना-देना है? वे बस अपना काम कर रहे थे। कारण चाहे जो भी हो, उस व्यक्ति की हरकत उचित नहीं है." एक और हैंडल से कहा गया, "पैसा चरित्र, नैतिकता, धैर्य और नैतिकता नहीं खरीद सकता।"

पायलट को मारा मुक्का

दरअसल, 14 जनवरी की शाम सात बजे दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक यात्री ने पायलट से हाथापाई कर डाली। विमान में हुई इस घटना का विडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। उड़ान में देरी के कारण यात्री नाराज था। उसने हमला करते हुए कहा कि 'चलाना है तो चला वरना नीचे उतार'। इंडिगो की यह फ्लाइट 6E 2175 दिल्ली से गोवा के लिए जा रही थी।

मामला दर्ज

विमानपत्तन सुरक्षा अधिकारियों ने इस घटना के बाद यात्री को विमान से नीचे उतार दिया। इसके बाद उसे सीआईएसएफ के हवाले कर दिया गया। यात्री की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने यात्रियों की परेशानी की ओर भी इशारा किया है। इंडिगो के खिलाफ लगातार शिकायतें भी बढ़ रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो