scriptसंदेशखाली में अभी भी महिलाओं को मिल रही धमकियां, फैक्ट फाइंडिंग टीम का बड़ा दावा | People are still getting threats in Sandeshkhali fact finding team made a big claim | Patrika News

संदेशखाली में अभी भी महिलाओं को मिल रही धमकियां, फैक्ट फाइंडिंग टीम का बड़ा दावा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2024 09:53:09 am

Submitted by:

Shivam Shukla

Sandeshkhali: रविवार की सुबह एक फैक्ट फाइंडिंग टीम ने संदेशखाली के कुछ गांवों का दौरा किया। इस दौरान टीम को पता चला कि घटना के मास्टरमाइंड शेख शाहजहां की गिरफ्तारी के बाद भी कुछ स्थानीय महिलाओं को धमकी दे रहे हैं।

Sandeshkhali case

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में प्रवर्तन निदेशालय और सीआरपीएफ की टीम पर हुए हमले के मास्टरमाइंड और टीएमसी नेता शेख शाहजहां की गिरफ्तारी के बाद एक गैर सरकारी संगठन की छह सदस्यीय फैक्ट फाइंडिंग टीम रविवार को उत्तर 24 परगना के संदेशखाली पहुंची और कुछ गांवों का दौरा कर लोगों से बातचीत की। दौरे के बाद टीम एक बड़ा दावा किया है। फैक्ट फाइंडिंग टीम एक सदस्य राजपाल सिंह ने कहा कि मामले में मास्टरमाइंड शाहजहां के पकड़े जाने के बाद भी स्थानीय लोगों को लगातार धमकियां मिल रही हैं।

गुरुवार को हुई थी गिरफ्तारी

बता दें कि संदेशखाली में लोगों के हिंसक प्रदर्शन के बाद टीएमसी नेता शाहजहां को 55 दिन बाद बीते गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। शाहजहां की गिरफ्तारी के तृणमूल कांग्रेस ने उसे 6 सालों के लिए पार्टी से सस्पेंड कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो