scriptPlease wear masks, our staff-colleagues getting COVID infection: CJI NV Ramana to lawyers appearing physically | कर्मचारियों के हेल्थ को ध्यान में रखते हुए, CJI एनवी रमना ने वकीलों को मास्क पहनने की दी सलाह | Patrika News

कर्मचारियों के हेल्थ को ध्यान में रखते हुए, CJI एनवी रमना ने वकीलों को मास्क पहनने की दी सलाह

चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया ने कोर्ट रूम में आने वालें सभी लोगों को मास्क पहनने की सलाह दी है। दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए दिल्ली सरकार ने नोटिस जारी कर मास्क नहीं पहनने वालों पर 500 रुपये का जुर्माना लगाने का आदेश दिया है।

नई दिल्ली

Published: August 11, 2022 04:26:30 pm

दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच प्रशासन जहां कोरोना के नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त हो गया है, तो वहीं चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया (CJI) एनवी रमना ने भी कोर्ट रूम में आने वालों को मास्क पहन कर आने की सलाह दे दी है। एनवी रमना ने वकीलों को कोर्ट रूम में मास्क पहनने की सहाल देते हुए गुरुवार को कहा कि कई कर्मचारी और हमारे सहयोगी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। साथ ही साथ उन्होंने कोर्ट रूप में मौजूद सभी लोगों से COVID-19 के संक्रमित लोगों की संख्या में हो रही बढ़ोतरी को ध्यान में रखते हुए सभी से मास्क पहनने का अनुरोध किया।
Please wear masks, our staff-colleagues getting COVID infection: CJI NV Ramana to lawyers appearing physically
Please wear masks, our staff-colleagues getting COVID infection: CJI NV Ramana to lawyers appearing physically
अदालती कार्यवाही शुरू होने से पहले चीफ जस्टिस ने वकीलों से कहा, "हमारे ज्यादातर सहयोगी और कर्मचारी कोविड से संक्रमित हो रहे हैं, और आप सभी को इस बात को खास महत्त्व देना चाहिए।" इसके साथ ही उन्होंने अनुरोध करते हुए सभी से मास्क पहनने की अपील की। मुफ्त में सुविधाएं देने के मामले पर दायर एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए प्रधान न्यायाधीश ने वकीलों से मास्क पहनने को कहा।
बता दें, कुछ दिन पहले ही सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। वो अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। वहीं तुषार मेहता ने बताया कि अब वरिष्ठ अधिवक्ता ए. एम. सिंघवी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद चीफ जस्टिस ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।
गौरतलब है कि दिल्ली में पिछले कुछ दिनों में COVID-19 संक्रमणों में लगातार वृद्धि देखी गई है। रिपोर्टों के अनुसार, दिल्ली में कल 2,146 नए मामले दर्ज किए गए। इसके साथ ही आठ मरीजों की संक्रमण से मौत भी हुई है। राजधानी में संक्रमण दर 17.83 हो गई है। वहीं सक्रिय मरीजों की संख्या 8205 हो गई है। आज से मास्क न लगाने पर दिल्ली में 500 रूपए का जुर्माना वसूला जायेगा।

यह भी पढ़ें

दिल्ली में मास्क पहनना फिर अनिवार्य, जानें नए नियम और पेनालिटी

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

जम्मू-कश्मीर: उधमपुर धमाके की जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट के NIA की टीम रवाना, आतंकी साजिश की आशंकाआज से 2 दिन के गुजरात दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, 29 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की देंगे सौगातNew CDS: रिटायर्ड ले. जनरल अनिल चौहान को मिली CDS की कमान, अजीत डोभाल के करीबी और आतंकवाद पर लगाम लगाने में हैं माहिरहाई कोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव आज, इन दिग्गजों में होगी टक्करमहंगी हुई मिठाइयां, कीमतों में 5 प्रतिशत की तेजीसरकारी कर्मचारियों का गहलोत सरकार ने बढ़ाया डीए, दिवाली से पहले बड़ा तोहफापद्मश्री राम सुतार बनाएगें अयोध्या में लगाने वाली विश्व की सबसे ऊंची श्री राम की मूर्ति.....जाने कब होगा स्थापितबारिश से जर्जर मकान, ले डूबा चार मासूमों की जान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.