scriptLok Sabha 2024: चुनाव से पहले पीएम मोदी ने BJP को दिया चंदा, जानिए कितनी है रकम? | Prime Minister Narendra Modi donated to BJP before Lok Sabha elections | Patrika News

Lok Sabha 2024: चुनाव से पहले पीएम मोदी ने BJP को दिया चंदा, जानिए कितनी है रकम?

locationनई दिल्लीPublished: Mar 03, 2024 04:38:23 pm

Submitted by:

Prashant Tiwari

Lok Sabha 2024: प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी को चंदा देने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने लिखा है कि एक विकसित भारत के निर्माण के हमारी कोशिशों को मजबूत कीजिए।

 Prime Minister Narendra Modi donated to BJP before Lok Sabha elections


आगामी लोकसभा चुनाव में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने अब अपना चंदा अभियान शुरु कर दिया है। इस अभियान के तहत आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पार्टी फंड में अपना योगदान दिया। पीएम ने नमो ऐप के जरिए 2000 रुपए का यह चंदा दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी है। प्रधानमंत्री ने अपनी पोस्ट में लिखा कि पार्टी में योगदान देकर मुझे बेहद खुशी हो रही है।

https://twitter.com/BJP4India?ref_src=twsrc%5Etfw

 

विकसित भारत के निर्माण के हमारी कोशिश

प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी को चंदा देने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने लिखा है कि एक विकसित भारत के निर्माण के हमारी कोशिशों को मजबूत कीजिए। इसके अलावा उन्होंने आम लोगों ने भी डोनेशन की गुजारिश की है। प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा है कि मैं सभी लोगों से नमो ऐप के माध्यम से डोनेशन कर भारत के निर्माण का हिस्सा बनने का भी आग्रह करता हूं। गौरतलब है कि इससे पहले पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत तमाम नेताओं ने नमो ऐप के जरिए पार्टी फंड में चंदा दिया है। इन लोगों ने अलग-अलग राशि डोनेट की है।

शनिवार को पार्टी ने जारी किया है 195 उम्मीदवारों की लिस्ट

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में कुल 195 उम्मीदवारों के नाम हैं। पहली लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भी शामिल है। इसके अलावा, इस लिस्ट में कई केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों का नाम भी शामिल है। हालांकि पार्टी ने दिल्ली में थोड़ा बदलाव किया है और कई सिटिंग एमपी का टिकट काट दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो