scriptPulwama Encounter: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर | Pulwama Encounter: One terrorist killed in Pulwama Jammu and Kashmir | Patrika News
राष्ट्रीय

Pulwama Encounter: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

Pulwama Encounter: कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें एक आतंकी को मार गिराया गया है। उसके पास से हथियार और गोला-बारूद, आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए गए हैं।

नई दिल्लीApr 11, 2024 / 12:43 pm

Shaitan Prajapat

jammu_and_kashmir.jpg

Pulwama Encounter: देश में ईद-उल-फितर के मौके पर आतंकियों ने एक बार फिर शांति भंग करने की कोशिश की है। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो गई है। छिपे आतंकवादियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन में गुरुवार को एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस ने बताया कि एक अज्ञात आतंकवादी का शव पुलवामा शहर से दो किमी दूर फ्रैसीपोरा गांव में मुठभेड़ स्थल पर पड़ा है। पुलिस ने कहा, ऑपरेशन अभी भी जारी है।

https://twitter.com/hashtag/terrorist?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


गोला-बारूद, आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद

गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सेना और पुलिस ने गुरुवार तड़के घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। सुरक्षा बल जैसे ही छिपे हुए आतंकवादियों के करीब पहुंचे, उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। एक आतंकी को मार गिराया गया है। उसके पास से हथियार और गोला-बारूद, आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि इलाके में तलाशी जारी है।

Home / National News / Pulwama Encounter: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो