scriptराम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, “अल्ला हु अकबर” लिख दी मंदिर प्रशासन को धमकी | Ram Temple Threat To Blow Up With IED Bomb Wrote "Allahu Akbar" | Patrika News
राष्ट्रीय

राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, “अल्ला हु अकबर” लिख दी मंदिर प्रशासन को धमकी

Ram Temple IED Bomb Blast : कर्नाटक के राम मंदिर परिसर में मंदिर प्रशासन को धमकी देने वाले दो खत मिले हैं । एक खत में “अल्लाहु अकबर” का जिक्र भी किया गया है।
 

नई दिल्लीMar 10, 2024 / 09:43 am

Anand Mani Tripathi

ram_temple_threat_to_blow_up_with_ied_bomb_wrote_allahu_akbar.png

Ram Temple IED Bomb Blast : कर्नाटक के बेलगावी जिले में स्थित राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह मंदिर बेलगावी के निप्पानी शहर में स्थित है। मंदिर प्रशासन ने बताया है कि दो पत्र उन्हें मिले हैं। दोनों ही खत हिंदी में लिखे गए हैं। इसमें से एक में 20 और 21 मार्च को हमले की बात कही गई है। एक खत में “अल्ला हु अकबर” का जिक्र भी किया गया है।

मंदिर प्रशासन ने इसकी जानकारी कर्नाटक पुलिस को दी तो पूरा प्रशासन ही हरकत में आ गया है। बेंगलुरु बम धमाके के बाद पुलिस ने मंदिर की सुरक्षा बढ़ाते हुए आसपास हाईअलर्ट घोषित कर दिया है। कर्नाटक पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। मंदिर परिसर में 14 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। इस मामले में प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गई है।
मंदिर के ट्रस्टी आनंद सोलापुरकर ने बताया कि यह पत्र मंदिर के पुजारी सुरेश देशपांडे को मिले। इसके बाद पुलिस को तुरंत सूचित कर दिया गया और उचित कार्रवाई शुरू कर दी गई है। एक पत्र में यह भी लिखा था कि हम मंदिर को नष्ट कर देंगे, हम गोली चलाएंगे। अब मामले की जांच की जा रही है।

Home / National News / राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, “अल्ला हु अकबर” लिख दी मंदिर प्रशासन को धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो