scriptEVM Hacking मामले में रवि शंकर का विपक्ष पर पलटवार, पूछा- आपके पास क्या है विकास का एजेंडा | Ravi Shankar hits back at opposition in EVM hacking case, asks- What development agenda do you have | Patrika News
राष्ट्रीय

EVM Hacking मामले में रवि शंकर का विपक्ष पर पलटवार, पूछा- आपके पास क्या है विकास का एजेंडा

EVM hacking case : पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता रवि शंकर प्रसाद ने बुधवार को कहा कि एनडीए का एजेंडा स्पष्ट है। अब तक क्या किया और क्या करेंगे, बता रहे हैं। लेकिन विपक्ष के पास विकास का एजेंडा क्या है।

नई दिल्लीApr 03, 2024 / 02:56 pm

Shaitan Prajapat

ravi_shankar_prasad_999.jpg

EVM hacking case : पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरजेडी और इंडी गठबंधन पर जोरदार हमला बोला है। बिहार की राजधानी पटना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में विपक्ष पर पलटवार करते हुए कई सवाल पूछे है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि एनडीए का एजेंडा स्पष्ट है। अब तक क्या किया और क्या करेंगे, बता रहे हैं। विरोधियों पर निशाना साधते हुए पूछा, विपक्ष के पास बिहार के विकास का एजेंडा क्या है, यह उन्हें बताना चाहिए।

‘हम चुनाव में जीत गए तो EVM खराब और आप जीत गए तो ठीक’

बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रसाद ने साफ लहजे में कहा कि हम प्रमाणिक विकास रखेंगे, जिसमें आर्थिक और सामाजिक विकास होगा और यह सिर्फ मोदी की अगुआई में ही आएगा। उन्होंने विरोधियों के ईवीएम पर सवाल उठाए जाने को लेकर कहा कि लोग उनको वोट दें तो ईवीएम ठीक और हमें दे तो गलत।

विपक्ष के पास कोई एजेंडा नहीं

उन्होंने विपक्ष को लेकर साफ कहा कि वैसे तो आप आने वाले नहीं हैं, लेकिन जनता को लुभाने के लिए कुछ तो वादे कर लीजिए। उन्होंने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि इनका एजेंडा सिर्फ मोदी का विरोध है और बिहार के लोग इसे अच्छी तरह समझते हैं।

पीएम मोदी ने दी थी 85 हजार करोड़ की सौगात

पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रसाद ने बीजेपी मीडिया सेंटर में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल जमुई आने वाले हैं। उन्होंने कई बार कहा है कि बिहार के विकास के बिना देश का विकास नहीं हो सकता। पिछली बार जब वे औरंगाबाद, बेगूसराय और बेतिया आये थे, तब 85 हजार करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया था।

कोरोना काल में सभी को मिला राशन

भाजपा नेता प्रसाद ने सवाल करते हुए आगे कहा कि महागठबंधन के विकास का एजेंडा खास जाति के लिए है। उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों ने लालू प्रसाद की सरकार देखी है, जब सड़कें उन्हीं इलाकों में बनती थी, जहां इनके वोटर थे। दूसरी ओर मोदी की सरकार में कोरोना का टीका सभी को दिया गया और राशन सभी को दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह समावेशी विकास है और हम समावेशी विकास की बात करते हैं।

यह भी पढ़ें

AAP नेता आतिशी को BJP ने दिया लीगल नोटिस, कहा- तुरंत माफी मांगें वरना कर देंगे केस



Home / National News / EVM Hacking मामले में रवि शंकर का विपक्ष पर पलटवार, पूछा- आपके पास क्या है विकास का एजेंडा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो