scriptKarnataka Road Rage video: 6 लोगों के बीच सड़क पर छिड़ी जंग, दो कार के बीच जोरदार टक्कर, कुचलने की कोशिश, लहराई तलवारें | Road Rage violent video people of Udupi karnatakas two gangs clashed on the road in real life | Patrika News
राष्ट्रीय

Karnataka Road Rage video: 6 लोगों के बीच सड़क पर छिड़ी जंग, दो कार के बीच जोरदार टक्कर, कुचलने की कोशिश, लहराई तलवारें

Udupi Road Rage video: भारत में सड़क पर मारपीट का एक डरावना वीडियो सामने आया है जिसमें दो गुटों के सदस्य के एक दूसरे को गाड़ी से कुचलने पर आमदा दिख रहे हैं।

नई दिल्लीMay 25, 2024 / 06:05 pm

स्वतंत्र मिश्र

Road Rage Udupi video: कर्नाटक के उडुपी टाउन पुलिस ने हाल ही में हुई एक रोड रेज घटना के सिलसिले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उडुपी के एसपी डॉ. अरुण के. ने कहा कि एक वायरल वीडियो में एक ही गिरोह के दो गुटों के बीच झड़प होती दिख रही है। उसी वीडियो को संज्ञान में लेते हुए 20 मई को उडुपी टाउन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। गरुड़ गिरोह से जुड़े आशिक और रकीब को गिरफ्तार कर लिया गया है और घटना में कथित रूप से शामिल लगभग पांच अन्य लोग फरार हैं। पुलिस ने दो कारें, दो बाइक, एक तलवार और एक खंजर जब्त किया है। एसपी ने कहा कि 20 मई को उपलब्ध जानकारी के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई और कहा कि वीडियो के आधार पर अतिरिक्त धाराएं जोड़ी जाएंगी।

गिरोह की अंदरूनी कलह है इस झगड़े की वजह

एसपी ने कहा कि हालांकि झड़प का सही कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि गिरोह अब बहुत सक्रिय नहीं है। गिरोह के भीतर अंदरूनी कलह है।

कार से कुचल डालने का था इरादा

उडुपी में शारदा कल्याण मंटप रोड के पास एक घटना में दो समूह रोड रेज की घटना में शामिल दिख रहा है और इस वीडियो को देख कर किसी को भी एक पल के लिए लग सकता है कि वहां किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है। सीसीटीवी फुटेज में तलवार लहराते युवकों के बीच आगे बढ़ने से पहले एक सफेद कार पलटती हुई और एक भूरे रंग की कार से टकराते हुए दिखाई दे रही है। कार के दो दरवाजे खुले हुए हैं। कार के फिर से पलटने और मुख्य सड़क पर जाने के बाद सफेद कार में बैठा शख्स तलवार ले जा रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर गया। इसके बाद दोनों वाहन चलते रहे और दो युवकों को गिरे हुए व्यक्ति पर हमला करते देखा गया।

क्या था मामला?

इस बीच ब्रह्मवर के बरकुर के एक 19 वर्षीय व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई। शिकायत करने वाले व्यक्ति ने आरोप लगाया था कि 13 मई से 17 मई के बीच धनुष ने उसे बिक्री के लिए एक कार दी। मुहम्मद फ़ाज़िल एक परिचित व्यक्ति के साथ वाहन को टेस्ट ड्राइव के लिए ले गया और बाद में कार को इसाक और उनके साथियों को सौंप दिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि कार को क्षतिग्रस्त कर दिया और इसमें कम से कम 2 लाख रुपये का नुकसान हो गया।

Hindi News/ National News / Karnataka Road Rage video: 6 लोगों के बीच सड़क पर छिड़ी जंग, दो कार के बीच जोरदार टक्कर, कुचलने की कोशिश, लहराई तलवारें

ट्रेंडिंग वीडियो