scriptShami attacked on mitchell Marsh Marsh for kept the World Cup 2023 trophy under his feet | शमी ने आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्श पर बोला हमला, वर्ल्ड कप 2023 ट्राफी को रखा था पैर के नीचे | Patrika News

शमी ने आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्श पर बोला हमला, वर्ल्ड कप 2023 ट्राफी को रखा था पैर के नीचे

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2023 10:46:31 am

Submitted by:

Shivam Shukla

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप 2023 की ट्राफी पर पैर रखने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल मार्श की आलोचना की है।

Shami on Mitchell Marsh

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में बीते रविवार को खेले गए विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया भारत को करारी हार देकर ट्राफी अपने नाम की थी। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मचेल मार्श की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी, जिसके बाद भारतीय टीम के फैंस उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई थी। वायरल तस्वीर में मचेल मार्श वर्ल्ड कप 2023 की ट्राफी को अपने पैरों के नीचे रखे हुए दिखा दे रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल उनके खिलाफ जमकर रिएक्शंस आने लगे थे।

शमी का आया बयान

अब इस मामले में भारतीय तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी का बयान सामने आया है। उन्होंने मिचेल मार्श की आलोचना की है। उन्होंने कहा, 'इससे मुझे भी बहुत दुख हुआ। इस ट्रॉफी के लिए सभी देश लड़ते हैं, हर कोई इस ट्रॉफी को अपने सिर पर उठाना चाहता है। और मुझे यह पसंद नहीं आया कि उसने अपना पैर उस ट्रॉफी पर रखा। उसे ऐसा नहीं करना चाहिए।''

अलीगढ़ में कराई गई एफआईआर

बता दें कि इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मिचेल मार्श पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। मंगलवार को एक एक्टिविस्ट ग्रुप के नेता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है।


ट्रेंडिंग वीडियो