scriptपंजाबः सिद्धू मूसेवाला के गांव पहुंचे AAP विधायक का विरोध, CM भगंवत मान के आने पर भी संशय | Sidhu Moosewala Murder AAP MLA Protest CM Bhagwant Mann Visit | Patrika News
राष्ट्रीय

पंजाबः सिद्धू मूसेवाला के गांव पहुंचे AAP विधायक का विरोध, CM भगंवत मान के आने पर भी संशय

Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसावाला के गांव पहुंचे आम आदमी पार्टी के विधायक को आज लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। नारेबाजी कर रहे लोगों ने आप विधायक को सिद्धू मूसावाला के घर में जाने से रोक दिया। जिसके बाद उन्हें वापस लौटना पड़ा।

नई दिल्लीJun 03, 2022 / 09:47 am

Prabhanshu Ranjan

sidhu_moose_wala_funeral.jpg

Sidhu Moosewala Murder AAP MLA Protest CM Bhagwant Mann Visit

मशहूर पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसावाला की हत्या के कारण पंजाब में आम आदमी पार्टी का विरोध हो रहा है। आज सिद्धू मूसावाला के गांव पहुंचे आप विधायक का लोगों ने जमकर विरोध किया। लोगों का गुस्सा देख आप विधायक को वहां से वापस लौटना पड़ा। दूसरी ओर पंजाब के मुख्यमंत्री भगंवत मान का आज सिद्धू मूसावाला के गांव आने का प्लान है। लेकिन लोगों का गुस्सा और विरोध देख कहा जा रहा है कि शायद सीएम का प्लान कैंसिल हो जाए।

उल्लेखनीय हो कि बीते रविवार को सिद्धू मूसावाला की गोली मारकर हत्या की गई थी। हत्या से एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने उनकी सुरक्षा में कटौती की थी। इस घटना के बाद पंजाब की आप सरकार को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। आज मानसा जिले के सरदुलगढ़ विधायक गुरप्रीत सिंह बनावली सिद्धू मूसावाला के गांव मूसा पहुंचे थे। जहां उन्हें लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा।

https://twitter.com/ANI/status/1532566257601417216?ref_src=twsrc%5Etfw

सिद्धू की सुरक्षा वापस लेने से लोगों में नाराजगी-

सिद्धू मूसावाला के गांव पहुंचे आप विधायक गुरप्रीत सिंह बनावली को लोगों के विरोध के कारण वापस लौटना पड़ा। लोगों ने उनको घेरकर जमकर नारेबाजी की। गांव के लोग सिद्धू मूसावाला की सुरक्षा वापस लेने के आप सरकार के फैसले से नाराज दिखे। आप विधायक गुरप्रीत के विरोध के बाद सीएम भगंवत मान के मानसा आने और सिद्धू मूसावाला के परिजनों से मिलने का प्रोग्राम कैसिंल होने का चांस है।

यह भी पढ़ेंः सिद्धू मूसेवाला के दोस्तों की बढ़ाई गई सुरक्षा, SSP बोले- जल्द मास्टरमाइंड तक पहुंचेंगे

मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित, हो रही छानबीन-

दूसरी ओर पंजाब सरकार ने अब सिद्धू मूसावला के परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी है। उनके गांव मूसा में बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं। इस मामले की जांच के लिए एक स्पेशल टीम बनाई गई है। जो मामले की छानबीन कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में दो और लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से सबक: बहाल होगी सभी 423 VIPs की सुरक्षा

लॉरेंस विश्नोई को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी पंजाब पुलिस-

इससे पहले मानसा के एसएसपी डॉ. गौरव तूरा ने मीडिया को बताया था कि एसआईटी अपनी जांच में जुटी है। टीम को कई अहम सुराग मिले है। जिसके आधार पर छानबीन चल रही है। बता दें कि इस हत्या के पीछे दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस विश्नोई ग्रुप का नाम सामने आ रहा है। पंजाब पुलिस लॉरेंस को कस्टडी में लेने का प्लान बना रही है। बहुत जल्द लॉरेंस को पंजाब लाकर पूछताछ की जाएगी।

Home / National News / पंजाबः सिद्धू मूसेवाला के गांव पहुंचे AAP विधायक का विरोध, CM भगंवत मान के आने पर भी संशय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो