scriptSwati Maliwal: केजरीवाल का असली चेहरा आ गया सामने, वो महिला… BJP ने केजरीवाल पर साधा निशाना | Swati Maliwal revelations revealed the real face of anti-women Kejriwal said bjp leader Gaurav Bhatia | Patrika News
राष्ट्रीय

Swati Maliwal: केजरीवाल का असली चेहरा आ गया सामने, वो महिला… BJP ने केजरीवाल पर साधा निशाना

BJP on Swati Maliwal Case: बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, “स्वाति मालीवाल ने बताया कि उन्हें 7-8 बार थप्पड़ मारा गया। अरविंद केजरीवाल की उपस्थिति में उनके पीए बिभव और उनके साथ के लोगों ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की और हर किसी से सवाल पूछने वाले केजरीवाल पूरी तरह से चुप हैं।”

नई दिल्लीMay 24, 2024 / 04:33 pm

Paritosh Shahi

BJP on Swati Maliwal Case: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने स्वाति मालीवाल के खुलासे को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि इससे भ्रष्ट अरविंद केजरीवाल का महिला विरोधी असली चेहरा सामने आ गया है। दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर शनिवार को होने वाले मतदान का जिक्र करते हुए भाटिया ने दावा किया कि जनता आम आदमी पार्टी (आप) को वोट की चोट देने जा रही है और आप उम्मीदवारों की जमानत तक जब्त होने जा रही है।

हर किसी से सवाल पूछने वाले केजरीवाल पूरी तरह से चुप

गौरव भाटिया ने कहा कि स्वाति मालीवाल ने बताया कि उन्हें 7-8 बार थप्पड़ मारा गया। सीएम आवास को पिटाई घर बताते हुए भाटिया ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल की उपस्थिति में उनके पीए बिभव और उनके साथ के लोगों ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की और हर किसी से सवाल पूछने वाले केजरीवाल पूरी तरह से चुप हैं। इससे पता लगता है कि केजरीवाल एक पीड़ित महिला के साथ नहीं आरोपी के साथ खड़े हैं और बिभव को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अगर बिभव सच कबूल करता है तो पूरे देश को यह पता लग जाएगा कि इस मारपीट के असली अपराधी अरविंद केजरीवाल ही हैं। भारत की जनता, खासकर महिलाएं, केजरीवाल को माफ नहीं करेगी।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से छेड़छाड़ करना अपने आप में प्रमाण है कि अपराध हुआ है। इस घटना का 8-10 मिनट का वीडियो बिभव ने अपने मोबाइल से भी बनाया था, जिसे डिलीट करने के लिए बिभव ने अपना मोबाइल फॉर्मेट कर दिया। अगर वो वीडियो बाहर आया तो केजरीवाल की महिला विरोधी सोच और चेहरा सामने आ जाएगा।

बिभव दु:शासन और केजरीवाल दुर्योधन हैं

भाजपा प्रवक्ता ने अरविंद केजरीवाल से बिभव के मोबाइल में बनाए गए 8-10 मिनट के उस वीडियो को रिलीज करने की मांग भी की, जिसके बनाए जाने का जिक्र स्वाति मालीवाल ने किया है। उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल ने जो आरोप लगाए हैं, उसे सुनकर दिल्ली के हर आदमी की आंखों में आंसू है। लोग सोच रहे हैं कि यह मुख्यमंत्री महिला अस्मिता की सुरक्षा क्या करेंगे, जब सीएम के आवास पर ही सीएम की मौजूदगी में उन्हीं की पार्टी की महिला सांसद के साथ मारपीट होती है और सीएम चुप रहते हैं, पीड़ित महिला का साथ देने की बजाय दोषी को बचाने की कोशिश करते हैं।
उन्होंने कहा कि इस पूरे कांड में बिभव दु:शासन और केजरीवाल दुर्योधन हैं। केजरीवाल का हाल दुर्योधन से भी बुरा होने जा रहा है और जनता इन्हें सजा देगी। 2 जून को जेल जाने के बाद केजरीवाल मुख्यमंत्री पद से भी हटेंगे और उनकी सरकार भी गिरेगी। जनता में बहुत आक्रोश है और यह बात 4 जून को स्पष्ट हो जाएगी। आप-कांग्रेस गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ भ्रष्टाचार की जननी कांग्रेस और दूसरी तरफ कट्टर बेईमान आम आदमी पार्टी है, इनके वोट नहीं जुड़ रहे हैं, लेकिन, इनकी सोच मेल खाती है। जनता जान चुकी है कि महिला विरोधी, भारत विरोधी और कट्टर भ्रष्टाचारी इन पार्टियों को वोट देने से दिल्ली और पीछे जाएगा।

राहुल और केजरीवाल में तालमेल नहीं

दोनों दलों के तालमेल पर कटाक्ष करते हुए गौरव ने कहा कि राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में एक भी संयुक्त रैली नहीं की है और दोनों ही दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं में कोई तालमेल नहीं है। दिल्ली की सभी सातों सीटों पर भाजपा फिर से जीत हासिल करने जा रही है। भाजपा 370 और एनडीए 400 पार के साथ फिर से सरकार बनाने जा रही है। घमंडिया गठबंधन में किसी भी राज्य में तालमेल नहीं है और ये सब वोट बैंक की राजनीति करने में लगे हुए हैं। इन्हें महिलाओं की अस्मिता से कोई मतलब नहीं है, इसलिए, ये सारे दल शाहजहां शेख और बिभव कुमार पर चुप रहते हैं।

Hindi News/ National News / Swati Maliwal: केजरीवाल का असली चेहरा आ गया सामने, वो महिला… BJP ने केजरीवाल पर साधा निशाना

ट्रेंडिंग वीडियो