scriptजम्मू के किश्तवाड़ व डोला जिले के कई क्षेत्रों में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर तनाव, लगा कर्फ्यू, इंटरनेट बंद | Tension over social media posts in Jammu's Kishtwar and Dola districts | Patrika News
राष्ट्रीय

जम्मू के किश्तवाड़ व डोला जिले के कई क्षेत्रों में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर तनाव, लगा कर्फ्यू, इंटरनेट बंद

Jammu-Kashmir: जम्मू के किश्तवाड़ व डोला जिले के कई क्षेत्रों में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर कल यानी गुरुवार को तनाव बढ़ गया, जिसके बाद प्रशासन ने कर्फ्यू लगा दिया है। वहीं आज सुबह डोडा जिले के भद्रवाह में इंटरनेट सर्विस को भी बंद कर दिया है।
 

Jun 10, 2022 / 09:37 am

Abhishek Kumar Tripathi

tension-over-social-media-posts-in-jammu-s-kishtwar-and-dola-districts.jpg

Tension over social media posts in Jammu’s Kishtwar and Dola districts

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के द्वारा की जा रही टारगेट किलिंग को लेकर पहले से ही माहौल गर्म है, वहीं अब सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर तनाव बढ़ गया है। इसके बाद प्रशासन ने किश्तवाड़ व डोला जिले के कई क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया है। इसके साथ ही जम्मू में डोडा जिले के भद्रवाह में इंटरनेट सर्विस को भी बंद कर दिया है। पुलिस का कहना है कि वह पूरी स्थिति पर नजर बनाए हुई है। कानून का उल्लंघन करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को एक कथित वीडियो वायरल होने के बाद से तनाव बढ़ा है, जिसमें जम्मू के भद्रवाह में एक मस्जिद से भड़काऊ घोषणा की जा रही थी। इसके बाद भद्रवाह पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया। भद्रवाह पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। कानून के तहत कार्रवाई की जा रही है। जो कोई भी कानून अपने हाथ में लेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

शांति बनाए रखने की अपील

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने ट्वीट करते हुए शांति बनाए रखने की अपील की और कहा कि कल भद्रवाह में जो अप्रिय स्थिति पैदा हुई, उससे मैं बहुत आहत हूं। मैं नम्रतापूर्वक दोनों समुदायों के बुजुर्गों और प्रमुखों से पारंपरिक सौहार्द बनाए रखने के लिए एक साथ बैठने की अपील करता हूं, जिसके लिए भद्रवाह का खूबसूरत शहर हमेशा से रहा है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मैं डीसी डोडा श्री विकास शर्मा और मंडलायुक्त जम्मू श्री रमेश कुमार के लगातार संपर्क में हूं। डीसी डोडा और एसएसपी डोडा वर्तमान में भद्रवाह में डेरा डाले हुए हैं और व्यक्तिगत रूप से स्थिति की निगरानी कर रहे हैं।
https://twitter.com/DrJitendraSingh/status/1535083901311254530?ref_src=twsrc%5Etfw

नुपूर शर्मा की आपत्तिजनक टिप्पणी से जुड़ा है मामला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नुपूर शर्मा की आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर भद्रवाह में एक मस्जिद से भड़काऊ घोषणा का वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद तनाव की स्थिति पैदा हो गई। पूरे इलाके में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया।

Home / National News / जम्मू के किश्तवाड़ व डोला जिले के कई क्षेत्रों में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर तनाव, लगा कर्फ्यू, इंटरनेट बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो