scriptआप की लड़ाई BJP तक आई, स्वाति मालीवाल ‘पिटाईकांड’ की जांच के लिए CM केजरीवाल के घर का CCTV का DVR जब्त | The fight reached BJP, DVR of CCTV of CM Kejriwal's house was confiscated to investigate Swati Maliwal 'beating incident' | Patrika News
राष्ट्रीय

आप की लड़ाई BJP तक आई, स्वाति मालीवाल ‘पिटाईकांड’ की जांच के लिए CM केजरीवाल के घर का CCTV का DVR जब्त

NEW Delhi: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने रविवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास से सीसीटीवी का डीवीआर जब्त कर लिया।

नई दिल्लीMay 19, 2024 / 03:07 pm

Prashant Tiwari

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की पिटाई का मामल अब तूल पकड़ता जा रहा है। अपने निजी सचिव बिभव कुमार की गिरफ्तारी के खिलाफ जहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने के साथ ही रविवार को बीजेपी मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन करने का ऐलान किया था। वहीं, आज दिल्ली पुलिस ने पिटाईकांड की जांच के लिए CM केजरीवाल के घर का CCTV का DVR जब्त कर लिया है।
सीएम आवास का CCTV जब्त
राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने रविवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास से सीसीटीवी का डीवीआर जब्त कर लिया। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने कल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार को गिरफ्तार किया था।
दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी
आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से रविवार को घोषित विरोध प्रदर्शन और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने बीजेपी मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ा दी है। दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर भाजपा कार्यालय के बाहर ‘आप’ के विरोध प्रदर्शन की योजना को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने भी एक एडवाइजरी जारी की है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पर्याप्त संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है और इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है। पुलिस ने विरोध प्रदर्शन कर रहे कई ‘आप’ कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है।
आप-बीजेपी में आरोप-प्रत्यारोप तेज

दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने भाजपा मुख्यालय की ओर AAP के विरोध मार्च पर कहा कि हम भाजपा मुख्यालय पर इसलिए आए थे ताकि वे सभी AAP नेताओं को एक साथ गिरफ्तार कर सकें ताकि चुनाव में कम से कम मुद्दों पर तो बात हो। वहीं, आप के आरोपो पर पलटवार करते हुए दिल्ली बीजेपी प्रमुख दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री धरना-प्रदर्शन करें, हमें उससे कोई आपत्ति नहीं है। यह उनका लोकतांत्रिक अधिकार है, लेकिन स्वाति मालीवाल के साथ उनके घर में जो कुछ हुआ है, उस पर कम से कम एक शब्द तो बोलते। जो मुख्यमंत्री लगातार मीडिया के सामने बोल रहे हैं, लेकिन एक महिला के साथ उनके आवास पर मारपीट हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने पीए बि‌भव कुमार को हर संभव बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

Hindi News/ National News / आप की लड़ाई BJP तक आई, स्वाति मालीवाल ‘पिटाईकांड’ की जांच के लिए CM केजरीवाल के घर का CCTV का DVR जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो