scriptबंगाल के कार्यकर्ताओं पर पूरा देश गर्व करता है: भजनलाल शर्मा | Patrika News
राष्ट्रीय

बंगाल के कार्यकर्ताओं पर पूरा देश गर्व करता है: भजनलाल शर्मा

पश्चिम बंगाल के कार्यकर्ताओं पर पूरा देश गर्व करता है। यहां के कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाएगी और बंगाल में लोकसभा चुनाव के अच्छे परिणाम के साथ ही अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनेगी। यह बात राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कही। वे सोमवार शाम बड़ाबाजार में आयोजित प्रवासी सम्मेलन में बोल रहे थे।

कोलकाताApr 30, 2024 / 12:21 pm

Rabindra Rai

The entire country is proud of the workers of Bengal: Bhajanlal Sharma

The entire country is proud of the workers of Bengal: Bhajanlal Sharma

इस बार अच्छे परिणाम तथा अगले विधानसभा चुनाव में बनेगी भाजपा सरकार

पश्चिम बंगाल के कार्यकर्ताओं पर पूरा देश गर्व करता है। यहां के कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाएगी और बंगाल में लोकसभा चुनाव के अच्छे परिणाम के साथ ही अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनेगी। यह बात राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कही। वे सोमवार शाम बड़ाबाजार में आयोजित प्रवासी सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि ये राष्ट्र सेवक के कार्यकर्ता हैं, इनका परिश्रम खाली नही जाएगा। पूरे देश के कार्यकर्ता बंगाल के हर कार्यकर्ता के साथ हैं। यहां कट मनी चलती है लेकिन देश कानून से चलेगा। लोकसभा चुनावों में हम बंगाल में 35 सीट पार कर रहे हैं।

राजस्थान की धरती शक्ति और भक्ति की धरा

शर्मा में कहा कि 2014 के बाद पूरी दुनिया भारत का बढ़ता गौरव और सम्मान देख रही है। इससे पहले हम कोयला घोटाला, चारा घोटाला की बातें सुनते थे। इस दौरान उन्होंने धारा 370, राम मंदिर, यूक्रेन रूस युद्ध का संदर्भ भी रखा। शर्मा ने कहा कि राजस्थान भाषा, मेहमान नवाजी आदि कई चीजों के लिए विशेष तौर पर जाना जाता है। मुझे खुशी है कि आप सभी दो हजार किलोमीटर दूर रहकर भी अपने गांव की जमीन से जुड़े हैं। आपने अपनी मेहनत और लगन से जो यहां पहचान बनाई है उसे देखकर मैं गौरवान्वित हो रहा हुँ। आप सभी ने राजस्थान की मिट्टी की खुशबू फैलाने का काम किया है यह देखकर धन्य हो गया। राजस्थान की धरती शक्ति और भक्ति की धरा है यह स्वाभिमान की धरती है। इस दौरान उन्होंने ब?ाबाजार की चर्चा भी की।

बंगाल की माटी ने दिए कई साहित्यकार

बंगाल की माटी ने रवीन्द्र नाथ टैगोर, श्यामाप्रसाद मुखर्जी, विवेकानंद जैसे साहित्यकार दिए है। हमारा विचार राष्ट्रवाद का है और हम राष्ट्र को मानने वाले हैं। इस दौरान उन्होंने पण्डित दीनदयाल उपाध्याय का संदर्भ दिया। इस अवसर पर कार्यक्रम अध्यक्ष किशनलाल गोस्वामी, संयोजक पूर्व विधायक शंकर सिंह राजपुरोहित, पार्षद मीनादेवी पुरोहित, उत्तर कोलकाता जिलाध्यक्ष तमोघ्न घोष आदि मंच पर मौजूद थे। मीनादेवी ने स्वागत भाषण दिया। सम्मेलन में पार्षद विजय ओझा ने मंच संचालन किया। दुर्गा व्यास, महावीर बजाज आदि ने भी अपना वक्तव्य रखा।

Home / National News / बंगाल के कार्यकर्ताओं पर पूरा देश गर्व करता है: भजनलाल शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो