scriptDelhi: त्रिलोकपुरी मेट्रो स्टेशन के पास मिले दो संदिग्ध बैग, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता | Tow suspecious bag found near Trilokpuri Metro Station In Delhi | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi: त्रिलोकपुरी मेट्रो स्टेशन के पास मिले दो संदिग्ध बैग, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 26 जनवरी से पहले लगातार हमले की साजिशें सामने आ रही है। एक बार फिर त्रिलोकपुरी इलाके में दो संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया है। बैग की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस औऱ बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया है।

नई दिल्लीJan 19, 2022 / 02:36 pm

धीरज शर्मा

Tow suspecious bag found near Trilokpuri Metro Station In Delhi
देश की राजधानी दिल्ली को दहलाने के लिए आतंकी साजिशों का लगातार खुलासा हो रहा है। एक बार फिर बुधवार को दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके से बड़ी खबर सामने आई है। यहां मेट्रो स्टेशन के पास दो संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया है। बैग मिलने की सूचना के बाद दिल्ली पुलिस से लेकर बम निरोधक दस्ते तक मौके पर पहुंच गए हैं। एक हफ्ते के अंदर से दूसरी घटना है। इससे पहले गाजीपुर फूल मंडी में ऐसा ही एक संदिग्ध बैग मिला था, जिसके बम निरोधक दस्ते ने आठ फीट गड्ढा कर निष्क्रिय किया था। हालांकि बाद में पुलिस ने बताया कि बैग से लैपटॉप और कुछ सामान मिला है।
राजधानी दिल्ली के त्रिलोकपुरी में दो संदिग्ध बैग मिलने से हडकंप मच गया है। 13 जनवरी के बाद ये दूसरी घटना है जब संदिग्ध बैग मिला है। गाजीपुर फूल मंडी में भी आईईडी बरामद हुई जिसे नियंत्रित विस्फोट के जरिए निष्क्रिय किया गया। इसके साथ ही इलाके को सील कर दिया गया था। मंडी में विस्फोटक किसने रखा, इसकी जांच अभी की जा रही है।

यह भी पढ़ें – दिल्ली को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम, गाजीपुर मंडी में लावारिस बैग से मिला IED बम

https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बैग से मिला लैपटॉप

पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में संदिग्ध बैग मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस के अधिकारी पहुंच गए। हालांकि जांच के बाद बैग से कुछ भी ऐसा नहीं निकला जो नुकसान पहुंचा सके। पुलिस के मुताबिक बैग से एक लैपटॉप और कुछ सामान मिला है। ये सामान जिसका है उससे संपर्क कर लिया गया है। फिलहाल घबराने की कोई बात नहीं है।
आतंकी हमले की आशंकी

बता दें कि एक दिन पहले आईबी की ओर से दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर बड़ा आतंकी हमला हो सकता है। इसको लेकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने भी अहम निर्देश जारी करते हुए दिल्ली पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा है।

यह भी पढ़ें – 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्ट

आईबी से मिले इनपुट के मुताबिक, पाकिस्तान खुफिया एजेंसी ISI के इशारे पर खालिस्तान लिबरेशन फोर्स भारत के बड़े नेताओं, VVIP को टारगेट करने की योजना बना रहा है। इतना ही नहीं, खालिस्तान लिबरेशन फोर्स ने इस्लामिक आतंकियों के साथ नया गठजोड़ भी बनाया है और ये सब कुछ ISI ने किया है।

Home / National News / Delhi: त्रिलोकपुरी मेट्रो स्टेशन के पास मिले दो संदिग्ध बैग, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो