scriptSex Scandal: ‘मेरे कपड़े उतरवाए… मेरी मां से रेप किया…’ प्रज्वल सेक्स स्केंडल में एक और खुलासा | unseen Prajwal sex scandal viral video another revelation | Patrika News
राष्ट्रीय

Sex Scandal: ‘मेरे कपड़े उतरवाए… मेरी मां से रेप किया…’ प्रज्वल सेक्स स्केंडल में एक और खुलासा

Prajwal Revanna Sex Scandal: प्रज्वल रेवन्ना द्वारा कथित तौर पर बलात्कार की शिकार महिलाओं में से एक की बेटी ने खुलासा किया कि उसने उसे कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया और उसकी मां के साथ रेप किया।

नई दिल्लीMay 16, 2024 / 04:32 pm

Anish Shekhar

Prajwal Revanna Unseen Viral Video: सांसद प्रज्वल रेवन्ना सैक्स स्कैंडल मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब एक महिला ने प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न और रेप का आरोप लगाया है। महिला, (जिसकी पहचान गुप्त रखी गई है) ने आरोप लगाया कि प्रज्वल रेवन्ना ने चार से पांच साल पहले अपने बेंगलुरु आवास पर उसकी मां के साथ बलात्कार किया था। विशेष जांच दल (एसआईटी) के सूत्रों के अनुसार, उसने घटनाओं को रेखांकित करते हुए गवाही दी है।
महिला ने यह भी आरोप लगाया कि 2020 और 2021 के बीच, प्रज्वल रेवन्ना ने उसे वीडियो कॉल का जवाब देने के लिए मजबूर किया। साथ ही उसे और उसकी मां को नुकसान पहुंचाने की धमकी देकर अपने कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया।

प्रज्वल रेवन्ना ने किया मजबूर

उसने कहा कि “वह (प्रज्वल) मुझे फोन करता था और अपने कपड़े उतारने के लिए कहता था। वह मेरी मां के मोबाइल पर फोन करता था और मुझे वीडियो कॉल का जवाब देने के लिए मजबूर करता था। जब मैंने इनकार कर दिया, तो उसने मुझे और मेरी मां को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। हमारे परिवार ने हमारा समर्थन किया।” जब उन्हें घटनाओं के बारे में पता चला और तब हमने शिकायत दर्ज की,”
महिला ने आरोप लगाया, “एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना ने मेरी मां के साथ बलात्कार और यौन उत्पीड़न किया। प्रज्वल ने मेरा भी यौन शोषण किया।” महिला ने कहा, “प्रज्वल मेरी मां को धमकी देता था कि अगर उसने सहयोग नहीं किया, तो वह उसके पति की नौकरी छीन लेगा, उसे बेरोजगार कर देगा और यहां तक कि उसकी बेटी के साथ बलात्कार भी करेगा।

मोबाइल नंबर बदलना पड़ा

उन्होंने यह भी कहा कि 2020 और 2021 के बीच होने वाले लगातार उत्पीड़न ने उनके परिवार पर भारी असर डाला, जिससे उन्हें अपने फोन नंबर बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि हसन सांसद अपने आवास पर महिला नौकरों का यौन उत्पीड़न करते थे।
“हां, यह सच है कि रेवन्ना फल देने के बहाने महिला नौकरों का यौन उत्पीड़न करता था, जबकि प्रज्वल मेरी मां के साथ बलात्कार करता था। अब तक, केवल तीन लोगों ने सामने आकर इन घटनाओं के बारे में सार्वजनिक रूप से बात की है। तीन और नौकरों ने किया है।’ उन्होंने इन अत्याचारों के बारे में बात नहीं की। महिला ने दावा किया कि उनका भी यौन शोषण भी किया गया।
महिला ने यह भी दावा किया कि घटना के दो साल बाद, उन्हें अपनी जमीन बेचने के लिए मजबूर होना पड़ा। “वह (मेरी मां) चार से पांच महीनों में केवल एक बार घर आती थीं। उन्हें इतना परेशान किया जाता था कि वह हमें देर रात, लगभग 1 या 2 बजे ही फोन करती थीं। वह हमसे मुश्किल से ही बात करती थीं। उन्होंने प्रज्वल रेवन्ना और एचडी रेवन्ना को “आदतन अपराधी” भी कहा और अपनी मां और खुद के लिए न्याय मांगा।

Home / National News / Sex Scandal: ‘मेरे कपड़े उतरवाए… मेरी मां से रेप किया…’ प्रज्वल सेक्स स्केंडल में एक और खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो