script वंदे भारत एक्सप्रेस में खाने में मिला कॉकरोच, आईआरसीटीसी ने मांगी माफी | Vande Bharat Express Cockroach found in food IRCTC apologizes | Patrika News

वंदे भारत एक्सप्रेस में खाने में मिला कॉकरोच, आईआरसीटीसी ने मांगी माफी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2024 09:36:46 am

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Vande Bharat Express : भारत की सबसे तेज ट्रेन में खानपान व्यवस्था को लेकर शिकायत आ रही है। वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन के खाने में कॉकरोच मिला है।

_vande_bharat_train_latest_update.png

Vande Bharat Express : भारत की सबसे तेज ट्रेन में खानपान व्यवस्था को लेकर शिकायत आ रही है। वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन के खाने में कॉकरोच मिला है। इसे लिए रेलवे ने शिकायत भी दर्ज कर ली है और खानपान सेवक पर जुर्माना लगाने की तैयारी है। मध्यप्रदेश के भोपाल में डॉक्टर शुभेंदु केसरी के साथ यह वाकया हुआ जब वह भोपाल से जबलपुर जा रहे थे।

उन्होंने इस पूरी घटना को भी वर्णित किया है। सोशल मीडिया एकाउंट पर उन्होंने रेलवे की शिकायत पुस्तिका भी साझा की है। भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम (IRCTC) यानी आईआरसीटीसी ने घटना पर खेद जताया है। इससे पहले जुलाई 2023 में पराठे में कॉकरोच चिपका मिला था।

डॉ.शुभेंदु ने बताया कि वह 1 फरवरी को रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से जबलपुर की यात्रा वंदे भारत एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे थे। इस ट्रेन में सभी यात्रियों की खानपान की व्यवस्था भी टिकट के साथ जुड़ी रहती है। उन्हें जब खाना दिया गया और उसे जब उन्होंने खोला तो आलू की सब्जी में कॉकरोच मरा था। इस पर उन्होंने तुरंत आपत्ति जताई। इसके बाद फिर कोच में हंगामा मच गया।

ट्रेंडिंग वीडियो