scriptWhere Is Bitta Karate जानिए अब कहां है और क्या कर रहा है 20 लोगों का कातिल बिट्टा कराटे | Where Is Bitta Karate Aka Farooq Ahmed Dar now Who Killed 20 People in Kashmir | Patrika News
राष्ट्रीय

Where Is Bitta Karate जानिए अब कहां है और क्या कर रहा है 20 लोगों का कातिल बिट्टा कराटे

कश्मीरी पंड़ितों पर किए गए जुल्म और हैवानियत की कहानी को जिस तरह विवेक रंजन अग्निहोत्री ने फिल्म ‘द कशमीर फाइल्स’ में दिखाया, उसे देखकर हर कोई सिहर उठा है। कश्मीरियों पर जुल्म करने वाला वो हैवान था बिट्टा कराटे। बिट्टा कराटे का असली वीडियो सामने आया है। इससे पता चलता है कि वो अब कहां है और क्या कर रहा है।

Mar 14, 2022 / 04:06 pm

धीरज शर्मा

Where Is Bitta Karate Aka Farooq Ahmed Dar now  Who Killed 20 People in Kashmir

Where Is Bitta Karate Aka Farooq Ahmed Dar now Who Killed 20 People in Kashmir

कश्मीरी पंड़ितों के ऊपर जुल्मों को लेकर तो कई बार बातें हुईं, कुछ फिल्में भी बनीं लेकिन हालिया फिल्म द कश्मीर फाइल्स जमकर सुर्खियां बंटोर रही है। विवेक रंजन अग्निहोत्री ने इस फिल्म कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्मों को जिस तरह दिखाया है उसने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है। 11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने हर किसी को भावुक कर दिया है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandits Massacre) पर किए गए जुल्म और हैवानियत की कहानी को देखकर हर कोई सिहर उठा । खास बात यह है कि कश्मीरी पंड़ितों पर जुल्म करने वाले जिस बिट्टा कराटे का जिक्र किया गया है उसका एक असली वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो से पता चलता है कि वो अब कहां है और क्या कर रहा है।

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें लोग ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखकर रोते नजर आ रहे हैं। हाल ही एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक कश्मीरी पंडित महिला फिल्म देखकर रोने लगी थी। वह रोते हुए विवेक अग्निहोत्री के पैरों में गिर पड़ी थी और ऐक्टर दर्शन कुमार (Darshan Kumaar) से लिपटकर खूब रोई थी।

यह भी पढ़ें – कश्मीर में मोदी का दूसरा बड़ा कदम, घाटी में फिर लौटेंगे कश्मीरी पंडित


90 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार या फिर यूं कहें उस नरसंहार को फिल्म बखूबी दिखाया गया है। कश्मीरी पंडितों के साथ हुए उस नरसंहार कोई नहीं भूल सकता। उसे इतिहास में एक काले अध्याय के रूप में जाना जाता है। उस दिन कश्मीरी पंडितों को उनके ही घर से बेदखल कर दिया गया।

कह दिया गया है कि अगर उन्हें कश्मीर में रहना है तो अल्लाहू अकबर कहना होगा। सड़कों पर हिंदुओं के खिलाफ खूब जहर उगला जा रहा था। काफी लंबे समय तक हिंदुओं को धमकियां दी जाती रहीं।

जालीम बिट्टा कराटे का वीडियो

‘द कश्मीर फाइल्स’ में जम्मू कश्मीर लिब्रेशन फ्रंट के आतंकवादी बिट्टा कराटे का इंटरव्यू भी है। यह वही बिट्टा कराटे है जिसने कई कश्मीरी पंडितों को मौत के घाट उतार दिया था और उफ्फ तक नहीं निकली।
बिट्टा ने बताया कैसे लोगों को मारा

फिल्म में दिखाए गए वीडियो में बिट्टा कराटे इस बात को कबूल कर रहा है कि उसने 20 लोगों को मौत के घाट उतारा था। इन लोगों में कुछ कश्मीरी पंडित भी शामिल थे।


बताया कत्ल करते वक्त कैसा लग रहा था

बिट्टा ने वीडियो में ये भी बताया कि आखिर कत्ल करते वक्त उसे कैला लग रहा था। उसने बताया कि पहले कत्ल के बाद उसे कुछ अजीब लगा पर फिर सब ठीक लगने लगा। बिट्टा कराटे बड़े ही निर्मम तरीके से मारता था। वह बिना नकाब पहने ही सड़कों पर निकल जाता है और पिस्टल से लोगों को मौत के घाट उतारता।
कहां है बिट्टा कराटे?

मिली जानकारी के मुताबिक, बिट्टा कराटे जम्मू कश्मीर लिब्रेशन फ्रंट का चेयरमैन है। 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के बाद बिट्टा कटारे राजनीति की दुनिया में उतर गया था।

राजनीति में आने से पहले दिए एक इंटरव्यू में बिट्टा कटारे ने नरसंहार को लेकर सारे आरोप कबूले थे, लेकिन बाद में वह पलट गया। बिट्टा अभी भी कश्मीर लिब्रेशन फ्रंट का चेयरमैन है।

यह भी पढ़ें – The Kashmir Files : मुझे आज भी याद है दहशत और दर्द की वो डरावनी रात

Home / National News / Where Is Bitta Karate जानिए अब कहां है और क्या कर रहा है 20 लोगों का कातिल बिट्टा कराटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो