scriptक्या ओमिक्रॉन के कारण पश्चिम बंगाल में फिर बंद होंगे स्कूल-कॉलेज, सीएम ममता बनर्जी ने दिया बड़ा बयान | Will School and Colleges shut down again in Bengal due to Omicron | Patrika News
राष्ट्रीय

क्या ओमिक्रॉन के कारण पश्चिम बंगाल में फिर बंद होंगे स्कूल-कॉलेज, सीएम ममता बनर्जी ने दिया बड़ा बयान

कोरोना के बढ़ते खतरे और इसके मामले में तेजी को देखते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कोरोना समीक्षा बैठक की और कहा कि जरूरत पड़ने पर राज्य में फिर से स्कूल और कॉलेज को बंद किया जा सकता है.

नई दिल्लीDec 29, 2021 / 06:03 pm

saurav Kumar

mamta_banerjee.jpg

Mamta Banerjee Said Situation Of Country Is More Serious Than Emergency, Now ‘Poore desh me khela hoga’

Mamta Banerjee on Omicron: कोरना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का प्रसार पूरे देश में तेजी से हो रहा है. कोरोना के बढ़ते खतरे और इसके मामले में तेजी को देखते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कोरोना समीक्षा बैठक की. इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि सूबे राजधानी कोलकता के कटेंटमेंट जोन की पहचान करना अभी से शुरू कर दी गई है. कटेंटमेंट जोन बनाकर अभी से कोरोना के मामलों को कम से कम समय में रोका जाए इसका प्रयास शुरू कर दिया गया है.
हर दिन बढ़ रही है कोरोना मरीजों की संख्या
समीक्षा बैठक के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या में हर दिन बढ़ोत्तरी हो रही है. यहां मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. मुख्यमंत्री कहा कि यदि जरूरी हो तो कार्यालयों को फिर से 50 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ चलाया जा सकता है. बैठक के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने कहा, ”कोविड-19 मामले बढ़ रहे हैं…ओमीक्रोन के भी कुछ मामले आए हैं. इसलिए, राज्य की स्थिति की समीक्षा करें. हम कुछ समय के लिए स्कूलों और कॉलेजों को बंद करने पर विचार कर सकते हैं.”
यह भी पढ़ें

PM Modi Visit Postponed: ओमिक्रॉन के खतरे के बीच PM Modi का यूएई और कुवैत का दौरा टला

पश्चिम बंगाल में ओमिक्रॉन के सामने आ चुके हैं 11 मामले
पश्चिम बंगाल में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले में भी तेजी देखने को मिल रहा है. अभी बंगाल में ओमिक्रॉन के कुल मामले 11 है. जिसमें से पांच नए मामले आज सामने आए हैं. इस बात की जानकारी स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी है. इसके अलावा गंगासागर मेले की वय्वस्थओं का जायजा लेने द्वीप का दौरा करने आई मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय उड़ान और लोकल ट्रेन सेवाओं पर भी फैसला राज्य में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा के बाद लिया जाएगा. फिलहाल कोलकता में कोरोना के मामले में हर दिन तेजी देखने को मिल रही है. वहीं राज्य सरकार इस वायरस को रोकने का हर संभव प्रयास कर रही है.

Home / National News / क्या ओमिक्रॉन के कारण पश्चिम बंगाल में फिर बंद होंगे स्कूल-कॉलेज, सीएम ममता बनर्जी ने दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो