scriptजवान लड़की रात में सोई थी अकेली, सुबह देखा तो उड़ गए परिवार के होश | Young Girl Letest Video News | Patrika News
नीमच

जवान लड़की रात में सोई थी अकेली, सुबह देखा तो उड़ गए परिवार के होश

यहां पढ़ें पूरी खबर

नीमचJul 05, 2018 / 02:31 pm

harinath dwivedi

patrika

शॉट सर्किट की वजह से इस तरह जलकर खाक हुई झोपड़ी।

शॉट सर्किट की वजह से इस तरह जलकर खाक हुई झोपड़ी।
नीमच. नीमच सिटी थानांतर्गत ग्राम मालखेड़ा में बुधवार रात करीब १.३० से २ बजे के मध्य अचानक आग लग गई। जब तक झोपड़ी में सो रही युवती को कुछ पता चलता तब तक काफी देर हो चुकी थी। चारों ओर से आग की पलटों से घिरी युवती की कुछ ही मिनटों में मौत हो गई। सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाया। प्रारंभिक जांच में शॉट सर्किट से मौत होने की बात सामने आई है।
पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी ने बताया कि जिला मुख्यालय से ८ किलोमीटर दूर ग्राम मालखेड़ा में एक युवती की झोपड़ी में लगी आग में झुलसने से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर नगर पुलिस अधीक्षक नरेंद्रसिंह सोलंकी और नीमच सिटी थाना दीपक खतरी ग्राम मालखेड़ा पहुंचे थे। प्रारंभिक जांच में इस बात की पुष्टि हुई है कि झोपड़ी में अवैधानिक रूप से बिजली का कनेक्शन ले रखा था। खुले तार की वजह से झोपड़ी हुए शॉट सर्किट से आग लगी है। जिस लड़की मोरनी पारदी की जलने से मौत हुई है उसकी शादी उन्हेल जिला उज्जैन शादी हुई है। पिछले दिनों की वो मायके आई थी। पुलिस के बयानों से अलग हटकर परिजनों का कहना है कि बुधवार को गांव में एक विवाद चल रहा था। इस विवाद में घर के लोग मौजूद थे। झोपड़ी में केवल मोरनी पारदी अकेली थी। इसी दौरान किसी ने झोपड़ी में आग लगा दी। जिस समय हादसा हुआ झोपड़ी और उसके आसपास परिवार का अन्य कोई सदस्य मौजूद नहीं था। आग लगने से मोरनी पारदी की मौके पर ही मौत हो गई।
युवती के चाचा चाचा ताराचंद ने आगजनी के लिए अपने रिश्तेदारों पर आरोप लगाए हैं। ताराचंद का आरोप है कि जमीन विवाद में पेट्रोल डालकर झोपड़ी में आग लगाई गई है। आग लगने की सूचना मिलने पर जैसे ही परिजन मौके पर पहुंचे तबतक काफी देर हो चुकी थी। मोरनी को परिजन मृत अवस्था में ही जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे थे। पुलिस ने शव का अन्त्य परीक्षण कराकर परिजनों को सौंप दिया। नीमच सिटी थाने पर प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो