scriptछात्राओं की फोटो व वीडियो क्लिप बनाने का प्रयास | Students try to make photos and video clips | Patrika News
दौसा

छात्राओं की फोटो व वीडियो क्लिप बनाने का प्रयास

शौचालय के पाइप में लगा रखा था मोबाइल, राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय का मामला।

दौसाFeb 14, 2017 / 09:15 pm

gaurav khandelwal

Students try to make photos and video clips

Students try to make photos and video clips

लालसोट. शहर के राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में शौचालय के पाइप से छात्राओं की मोबाइल में वीडियो क्लिप व फोटो बनाने के प्रयास का मामला सामने आया है। मंगलवार को विद्यालय के स्टाफ ने एक जने को पकडऩे का प्रयास किया तो वह मौके पर बाइक छोड़ कर भाग छूटा। लालसोट थाना पुलिस ने बाइक को जब्त कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी। 
विद्यालय की कार्यवाहक प्रधानाचार्या ने पुलिस को परिवाद देकर बताया कि मंगलवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे स्लेटी रंग की शर्ट व गले में हरे रंग का शॉल ओढ़ा एक सांवले रंग का युवक विद्यालय के शौचालय के पाइप पर मोबाइल लगाए बैठा था। जानकारी मिलते ही अध्यापकों ने उसे पकडऩे का प्रयास किया वह सड़क पर खड़ी बाइक को छोड़कर भाग गया। 
परिवाद में यह भी उल्लेख है कि करीब दो माह से कोई शौचालय के नाले के पाइप पर टॉर्च जला कर मोबाइल से वीडियो क्लिप एवं फोटो लेने का प्रयास कर रहा था। पहले जब इस बारे में पता लगा था तो शौचालय के नाले के पास कंटीली झाडिय़ां डाल दी थी। ऐसे में आशंका है कि आरोपित के पास छात्राओं की वीडियो क्लिप या फोटो हो और उसका दुरुपयोग कर रहा हो। 
इधर, कार्यवाहक थाना प्रभारी सूबेसिंह ने बताया कि धारा 354 सी के तहत अज्ञात जने के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जब्त बाइक के आधार पर आरोपित की तलाश की जा रही है। (नि.प्र.)

Home / Dausa / छात्राओं की फोटो व वीडियो क्लिप बनाने का प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो