scriptलाडऩूं का ये शख्स है गैंगस्टर आनंदपाल की असली ताकत, शेखावाटी व नागौर में इसने कई जगह खेला खूनी खेल | The shooter and two henchmen Anandapala gang arrested | Patrika News
चुरू

लाडऩूं का ये शख्स है गैंगस्टर आनंदपाल की असली ताकत, शेखावाटी व नागौर में इसने कई जगह खेला खूनी खेल

आनंदपाल गैंग के शार्प शूटर को पुलिस ने नागौर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। वहीं झुंझुनूं जिले की बिसाऊ थाना पुलिस ने उसके दो गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

चुरूOct 22, 2016 / 09:40 pm

vishwanath saini

anand pal news
फायरिंग व जानलेवा हमले के एक मामले में शामिल आनंदपाल गैंग के शार्प शूटर को पुलिस ने नागौर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। वहीं झुंझुनूं जिले की बिसाऊ थाना पुलिस ने उसके दो गुर्गों को गिरफ्तार किया है।
जसवंतगढ़ थानाधिकारी इन्द्रराज मरोडिया ने बताया की लाडनूं थाने के हिस्ट्रीशीटर व आनंदपाल के खास गुर्गे आजाद सिंह को नागौर जेल से गिरफ्तार किया है। गुर्गे को कड़ी सुरक्षा के साथ नागौर जेल से लाडनूं लाया गया। उसे रविवार को न्यायाधीश के समक्ष पेश किया जाएगा।
READ: आनंदपाल की शतरंज का पहला प्यादा सीकर पुलिस के इस हैड कांस्टेबल ने गिराया, जानिए कैसे?

गौरतलब है कि आजाद सिंह पर सारड़ी गांव में फायरिंग, जानलेवा हमला करने, आनंदपाल को फरार करवाने, जसवंतगढ़ के तत्कालीन थानाधिकारी लादूसिंह पर गोली चलाने सहित कई वारदातों को अंजाम देने का आरोप है। आरोपित आजादसिंह लाडनूं का रहने वाला है। मारपीट व फायरिंग के मामले में पुलिस पहले आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। अभी तक बलवीर निमोद फरार चल रहा है। आरोपित को न्यायालय में पेश करने के दौरान लाडनूं थानाधिकारी नागरमल कुमावत सहित काफी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात था।
गुर्गों ने टांई व महनसर में की थी डकैती

बिसाऊ थानाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार मीणा ने बताया कि 19 अगस्त 2014 में गांव महनसर के शराब ठेके में डकैती प्रकरण का आरोपी नीमकाथाना की इन्द्रा कॉलोनी की सुभाष मंडी निवासी कुलदीप उर्फ केडी उर्फ टिंकू उर्फ दीपू जाट घटना के बाद से फरार चल रहा था। इसी प्रकार इलाके के गांव टांईं में 13 अगस्त 2016 को शराब ठेके पर लूट व फायरिंग मामले में आम्र्स एक्ट में वांछित आरोपी सैदाला निवासी विक्रम सिंह उर्फ राठौड़ जाट के बारे में जानकारी मिलने पर केन्द्रीय कारागृह जयपुर से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है। एसएचओ मीणा ने बताया कि दोनों शातिर आरोपित आनन्दपाल गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं। इनके विरुद्ध विभिन्न थानों में प्रकरण दर्ज है। दोनों आरोपियों से प्रकरण में लिप्तता को लेकर पुलिस पूछताछ के बाद झुंझुनूं कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए गए।

Home / Churu / लाडऩूं का ये शख्स है गैंगस्टर आनंदपाल की असली ताकत, शेखावाटी व नागौर में इसने कई जगह खेला खूनी खेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो