scriptछिंदवाड़ा छोड़ने पर कमलनाथ का बड़ा बयान, पुत्र नकुलनाथ ने भी किए कई ट्वीट | Kamal Nath tweet on Chhindwara Nakul Nath tweet on Chhindwara | Patrika News
समाचार

छिंदवाड़ा छोड़ने पर कमलनाथ का बड़ा बयान, पुत्र नकुलनाथ ने भी किए कई ट्वीट

Kamal Nath tweet on Chhindwara Nakul Nath tweet on Chhindwara लोकसभा चुनाव में हार के बाद कमलनाथ और नकुलनाथ के राजनैतिक भविष्य के बारे में सवाल उठ रहे हैं। यहां तक कि नाथ परिवार के छिंदवाड़ा छोड़ देने की भी अटकलें लग रहीं हैं। इन अटकलों के बीच कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है। कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ ने भी एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं।

भोपालJun 05, 2024 / 02:42 pm

deepak deewan

Kamal Nath tweet on Chhindwara

Kamal Nath tweet on Chhindwara

Kamal Nath tweet on Chhindwara Nakul Nath tweet on Chhindwara एमपी में बीजेपी के क्लीन स्वीप के बाद कांग्रेसी हल्कों में सन्नाटा पसरा हुआ है। पिछली बार लोकसभा चुनाव में जिस छिंदवाड़ा सीट के कारण पार्टी की लाज बच गई थी इस बार वह भी हाथ से निकल गई। छिंदवाड़ा का गढ़ ढह जाने से कांग्रेसी दुखी भी हैं और स्तब्ध भी। 77 वर्षीय कमलनाथ और उनके परिवार का यहां 44 साल से वर्चस्व था जोकि अब खत्म हो गया है।
लोकसभा चुनाव में हार के बाद कमलनाथ और नकुलनाथ के राजनैतिक भविष्य के बारे में सवाल उठ रहे हैं। यहां तक कि नाथ परिवार के छिंदवाड़ा छोड़ देने की भी अटकलें लग रहीं हैं। इन अटकलों के बीच कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है। कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ ने भी एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं।
कमलनाथ और नकुलनाथ ने ट्वीट कर ये साफ कर दिया है कि वे छिंदवाड़ा में ही रहेंगे। पिता पुत्र दोनोें ने ट्वीट में कहा कि है वे अंतिम सांस तक छिंदवाड़ा की सेवा करते रहेंगे।

ट्वीट में क्या लिखा कमलनाथ ने

छिन्दवाड़ा के मतदाताओं का फ़ैसला शिरोधार्य है। छिंदवाड़ा मेरा परिवार है। मैंने अपना पूरा जीवन छिंदवाड़ा की सेवा में लगाया है और अपनी अंतिम साँस तक छिन्दवाड़ा की सेवा करता रहूँगा।
मैं कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करता हूँ, जिन्होंने जी-जान से मेहनत की है। हमें आगे और संघर्ष करना है और स्वर्णिम छिंदवाड़ा का निर्माण करना है।

ट्वीट में क्या लिखा नकुलनाथ ने

छिन्दवाड़ा को पूरे देश की भाजपा ने घेरा, हमारे कांग्रेस परिवार को डर, दबाब और सत्ता का दुरुपयोग कर तोड़ा और इस चुनाव को जीतने के लिए सारे हथकंडे अपनाए, परंतु इस विषम परिस्थिति में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज़बर्दस्त मेहनत की एवं हमारा साथ दिया। मैं आप सभी का सदैव ऋणी रहूँगा एवं हर परिस्थिति में सुख, दुःख में आपके और छिन्दवाड़ा परिवार के साथ हूँ।
उन लाखों मतदाताओं का आभार जिन्होंने मुझ पर अपना विश्वास व्यक्त किया और मुझे अपना मत आशीर्वाद के रूप में दिया ।
संविधान, लोकतंत्र और आरक्षण बचाने के लिए देश के युवाओं, महिलाओं, वंचितों ने आगे आकर पूरे जज़्बात के साथ ये ज़िम्मेदारी निभाई है। INDIA गठबंधन का साथ देने पर समस्त मतदाताओं एवं वीर योद्धाओं को धन्यवाद। विजयी हुए कांग्रेस एवं #INDIA गठबंधन के समस्त प्रत्याशियों को मेरी ओर से शुभकामनाएं।

Hindi News/ News Bulletin / छिंदवाड़ा छोड़ने पर कमलनाथ का बड़ा बयान, पुत्र नकुलनाथ ने भी किए कई ट्वीट

ट्रेंडिंग वीडियो