scriptएमपी में दिग्गज नेता ने मचाई खलबली, दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और जीतू पटवारी को घेरा | MP Congress former leader of opposition Ajay Singh statement | Patrika News
समाचार

एमपी में दिग्गज नेता ने मचाई खलबली, दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और जीतू पटवारी को घेरा

MP Congress former leader of opposition Ajay Singh statement अजय सिंह ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर सवाल उठाए और संगठन को भी घेरा। प्रदेश में कांग्रेस की करारी हार पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए उन्होंने इसके कारणों की व्यापक समीक्षा की मांग की।

भोपालJun 06, 2024 / 09:53 pm

deepak deewan

MP Congress former leader of opposition Ajay Singh statement

MP Congress former leader of opposition Ajay Singh statement लोकसभा चुनाव में एमपी में कांग्रेस की करारी हार के बाद पार्टी के एक दिग्गज नेता के तेवर कड़े हो गए हैं। कांग्रेस के पूर्व नेता प्रतिपक्ष और विधायक अजय सिंह ने दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी पर सवाल उठाए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने कांग्रेस से रिकार्ड संख्या में हुए दलबदल के लिए जीतू पटवारी के कार्यकाल की समीक्षा करने की भी मांग की है। अजय सिंह के इस बयान के बाद कांग्रेस में खलबली मच गई है।
कांग्रेस नेता अजय सिंह ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर सवाल उठाए और संगठन को भी घेरा। प्रदेश में कांग्रेस की करारी हार पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए उन्होंने इसके कारणों की व्यापक समीक्षा की मांग की। उन्होंने कहा कि हार के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता हताश है जोकि भविष्य के लिए ठीक नहीं।
यह भी पढ़ें : युवा बेटे को कंधा देते हुए बिलख उठे कलेक्टर, जबलपुर में भाई ने दी मुखाग्नि

अजय सिंह ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को भी घेरा, उन्होंने सवाल किया कि ये दोनों दिग्गज अपने क्षेत्रों के बाहर क्यों नहीं निकले। उन्होंने पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी और पूर्व प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत के बारे में कहा कि संकट के समय कांग्रेस छोड़कर जाने वाले नेता मतलबपरस्त हैं। इनकी कभी भी कांग्रेस में वापसी नहीं होनी चाहिए।
अजयसिंह ने प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी के बारे में कहा कि उनके कार्यकाल में बड़ी संख्या में नेता-कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस क्यों छोड़ी, इसकी समीक्षा होनी चाहिए।

Hindi News/ News Bulletin / एमपी में दिग्गज नेता ने मचाई खलबली, दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और जीतू पटवारी को घेरा

ट्रेंडिंग वीडियो