scriptट्रैफिक समस्या के खिलाफ एसपी उतरे सड़क पर | SP came on road against the traffic problem | Patrika News
ख़बरें सुनें

ट्रैफिक समस्या के खिलाफ एसपी उतरे सड़क पर

मुख्य मार्ग पर खड़े वाहनों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई

Mar 30, 2022 / 06:29 pm

Gyan Prakash Sharma

ट्रैफिक समस्या के खिलाफ एसपी उतरे सड़क पर

ट्रैफिक समस्या के खिलाफ एसपी उतरे सड़क पर

वलसाड. वलसाड शहर में ट्रैफिक की समस्या गंभीर हो गई है। सोमवार को एसपी डॉ राजदीप सिंह झाला सड़क पर उतरे और मुख्य मार्ग पर खड़े वाहनों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की।
स्टेडियम रोड, आजाद चौक, स्टेशन रोड और गौरव पथ समेत कई मार्ग पर ट्रैफिक की समस्या गंभीर होती जा रही है। रास्ते पर ही लोग वाहन खड़ा कर निकल जाते हैं।पुलिस द्वारा कई बार दंड दिए जाने के बाद भी कोई सुधार नहीं हो रहा है। सोमवार को एसपी खुद सिटी थाने के पुलिस कर्मियों के साथ शहर के मुख्य मार्गों पर निकले। इस दौरान मार्ग पर खड़ी गाडिय़ों को उन्होंने जब्त करने का आदेश दिया। दुकानदारों को भी गाडिय़ां सड़क से अंदर रखने की हिदायत दी। सड़क पर खड़ी लारी को हटाने का भी नपा को निर्देश दिया गया। पुलिस देखकर कई लोगों ने खुद अपनी गाड़ी और लारी हटा दिया था। एसपी ने कहा कि खुद लोग जागरूक होंगे तो पुलिस कार्रवाई नहीं करेगी, यदि नहीं समझे तो पुलिस कार्रवाई करेगी।

कार की टक्कर से 8 पदयात्री घायल


जामनगर. जामनगर-कालावड राजमार्ग पर मतवा गांव के पाटिए के समीप कार की टक्कर से 8 पदयात्री घायल हो गए। जामनगर तहसील के विभापर गांव निवासी विजया चोवटिया व परिवार के दो अन्य साथियों ने कालावड तहसील के रणुजा स्थित मंदिर तक पदयात्रा करने की मन्नत पूरी करने के लिए यात्रा शुरू की।
उनके साथ गांव की 6 महिलाएं, 5 पुरुष, तीन बच्चे समेत कुल 14 पदयात्री भी थे। जामनगर-कालावड राजमार्ग पर मतवा गांव के पाटिए के समीप कार की टक्कर से 6 महिलाएं व 2 पुरुष समेत 8 पदयात्री घायल हो गए। घायलों को जामनगर के जी.जी. अस्पताल पहुंचाया गया।
………………………………………..

Home / News Bulletin / ट्रैफिक समस्या के खिलाफ एसपी उतरे सड़क पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो