scriptझुमका तिराहे से शहर तक गुरुवार और शुक्रवार को रहेगी नो-एंट्री, परसाखेड़ा से बहेड़ी जानें लगीं पोलिंग पार्टियां | Patrika News
ख़बरें सुनें

झुमका तिराहे से शहर तक गुरुवार और शुक्रवार को रहेगी नो-एंट्री, परसाखेड़ा से बहेड़ी जानें लगीं पोलिंग पार्टियां

गुरुवार से परसाखेड़ा से बहेड़ी के लिए पोलिंग पार्टियों रवाना होने लगीं । इसके साथ ही झुमका तिराहे से लेकर शहर के अंदर और मिनी बाईपास तक सभी प्रकार के वाहनों की नो एंट्री लगा दी गई है।

बरेलीApr 18, 2024 / 10:46 am

Avanish Pandey

बरेली: पीलीभीत लोकसभा की बहेड़ी विधानसभा में शुक्रवार को मतदान है। इसको लेकर एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने रूट डायवर्जन प्लान जारी किया है। गुरुवार से परसाखेड़ा से बहेड़ी के लिए पोलिंग पार्टियों रवाना होने लगीं । इसके साथ ही झुमका तिराहे से लेकर शहर के अंदर और मिनी बाईपास तक सभी प्रकार के वाहनों की नो एंट्री लगा दी गई है। चौराहे से लेकर शहर में ट्रैफिक पुलिस तैनात की गई है। जिससे कि अनावश्यक वाहनों से जाम की स्थिति ना हो।
एफसीआई गोदाम में ही शुक्रवार शाम को जमा होंगी ईवीएम

मतदान को लेकर परसाखेड़ा स्थित एफसीआइ गोदाम से पोलिंग पार्टियों गुरुवार को यहां से पीलीभीत के लिए रवाना होंगी। 19 को मतदान के बाद ईवीएम एफसीआई गोदाम में ही जमा होनी है, जिसके चलते कार्मिक फिर से यहां पहुंचेंगे। ऐसे में पोलिंग पार्टियां को आने जाने में कोई बाधा न हो, इस वजह से डायवर्जन व्यवस्था बनाई गई है।
वाहन चालकों के लिए जारी किया गया रूट डायवर्जन

  • दिल्ली, मुरादाबाद, रामपुर की ओर से बरेली शहर में आने वाले सभी प्रकार के वाहन झुमका तिराहे से बड़ा बाइपास होते हुए बिलवा पुल, इज्जतनगर, विलयधाम, वैरियर-2 होते हुए महानगर में प्रवेश करेंगे।
  • ट्यूलिया अंडरपास से किसी भी प्रकार के वाहन परसाखेड़ा की तरफ नहीं आएंगे।
  • मिनी बाइपास तिराहे से किसी भी प्रकार के भारी वाहन जैसे- चार पहिया, टैक्ट्रर ट्राली, रोडवेज बस आदि परसाखेड़ा की तरफ
नहीं जा सकेंगे। सभी वाहन मिनी बाइपास से इज्जतनगर, बिलवा पुल, नैनीताल रोड बड़ा बाइपास से जाएंगे।
  • मथुरापुर चौराहे से परसाखेड़ा की तरफ किसी भी प्रकार के वाहन नहीं जा सकेंगे।
  • झुमका तिराहे से मिनी बाईपास तिराहे के बीच निर्वाचन कार्य में लगें वाहनों, अधिकारियों, कर्मचारियों के अतिरिक्त समस्त प्रकार के वाहनों का डायर्वन 18 से 19 अप्रैल तक प्रभावी रहेगा।

Home / News Bulletin / झुमका तिराहे से शहर तक गुरुवार और शुक्रवार को रहेगी नो-एंट्री, परसाखेड़ा से बहेड़ी जानें लगीं पोलिंग पार्टियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो