scriptघर में आ गया भूसा, तो पड़ोसी ने खलिहान में रखी फसल में लगा दी आग | Patrika News
समाचार

घर में आ गया भूसा, तो पड़ोसी ने खलिहान में रखी फसल में लगा दी आग

घुनघुटी पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम बड़वाही में फसल की गहाई करने के बाद हवा की वजह से भूसा पड़ोसी के यहां चला गया। जिसके बाद पड़ोसी ने खलिहान में रखी फसल में आग लगा दी।घुनघुटी पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार शैलेन्द्र जायसवाल पिता बैजनाथ जायसवाल उम्र 37 वर्ष निवासी ग्राम बड़वाही अपने खलिहान […]

उमरियाMay 06, 2024 / 04:03 pm

Ramashankar mishra

घुनघुटी के ग्राम बड़वाही मा मामला

घुनघुटी के ग्राम बड़वाही मा मामला

घुनघुटी पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम बड़वाही में फसल की गहाई करने के बाद हवा की वजह से भूसा पड़ोसी के यहां चला गया। जिसके बाद पड़ोसी ने खलिहान में रखी फसल में आग लगा दी।
घुनघुटी पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार शैलेन्द्र जायसवाल पिता बैजनाथ जायसवाल उम्र 37 वर्ष निवासी ग्राम बड़वाही अपने खलिहान में गेहूं, चना, अलसी और अरहर की गहाई कर रहे थे। देर रात गहाई के दौरान हवा का रुख बदल गया और भूसा पड़ोसी के घर तक उड़ कर पहुंच गया। इसके आक्रोशित होकर पड़ोसी ने उनके खलिहान में आग लगा दी, जिससे पूरा अनाज जलकर राख हो गया।
वहीं शैलेन्द्र जायसवाल का कहना है कि डेमन, अनीता, रमेश, महेश और अमन एक ही परिवार के सदस्य हैं। ये सभी पहले घर में पहुंचकर गली गलौज किए फिर खलिहान में आग लगा दी। पाली थाना प्रभारी मदनलाल मरावी ने बताया कि फरियादी शैलेन्द्र जायसवाल की रिपोर्ट पर धारा 294, 323, 435, 427, 34 आई पी सी के तहत डेमन, अनीता, रमेश, महेश, अमन के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

Hindi News/ News Bulletin / घर में आ गया भूसा, तो पड़ोसी ने खलिहान में रखी फसल में लगा दी आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो