scriptये क्या, लाइमलाइट की आदी हो गई है आराध्या बच्चन! | Aishwarya says a'aradhya has got used to limelight' | Patrika News
बॉलीवुड

ये क्या, लाइमलाइट की आदी हो गई है आराध्या बच्चन!

जन्म के समय मीडिया की चकाचौंध से दूर रही आराध्या बच्चन अब फोटोग्राफर की नजरों में आने का मौका नहीं छोड़ती

May 21, 2015 / 04:06 pm

सुधा वर्मा

aishwarya rai

aishwarya rai

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऎश्वर्या राय बच्चन और एक्टर अभिषेक बच्चन की 3 वर्षीय नन्ही बिटीया आराध्या बच्चन लाइमलाइट की आदी हो गई है, ऎसा कहना है खुद उनकी मां ऎश्वर्या का।

जन्म के समय मीडिया की चकाचौंध से दूर रही आराध्या बच्चन अब फोटोग्राफर की नजरों में आने का मौका नहीं छोड़ती। हाल ही ऎश्वर्या से यह पूछे जाने पर की आराध्या की प्रतिक्रिया क्या होती है जब वह मीडिया का सामना करती है, इस सवाल पर मां ऎश्वर्या का कहना है “हम जब भी हवाई अड्डे या घर से बाहर निकले है हमारे आसपास भीड़ होती है, कैमरे होते है। मुझे लगता है कि आराध्या को अब इन सब की आदत हो गई है। साथ ही मुझे लगता है कि यह सामान्य बात है हालांकि मां होने के नाते मै उसके प्रति रक्षात्मक भी हूं।”

उन्होने कहा, “मीडिया को न्यूज चाहिए, फोटो चाहिए इसलिए मैं इसे लेकर सर्तक हूं।” वहीं ऎश्वर्या ने यह साफ कहा की वह आज की आधुनिक मां होने के साथ एक खुले विचारो की महिला है जिसने “रेनकोट”, “धूम2”, “रोबोट” जैसी अलग-अलग तरह की फिल्में की। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फैन्स को धन्यवाद कहा कि उन सभी ने ऎश्वर्या के अलग रूपों को प्यार से स्वीकार किया।

गौरतलब है कि जल्द ही एक्ट्रेस करण जौहर की आने वाली फिल्म “ऎ दिल है मुश्किल” में नजर आएंगी। फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / ये क्या, लाइमलाइट की आदी हो गई है आराध्या बच्चन!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो