scriptMother Killed by Daughter : हाईराइज सोसायटी में 14 साल की बेटी ने जरा सा डांटने पर अपनी मां को बेरहमी से मार डाला | 14 year old daughter killed her mother after being scolded | Patrika News

Mother Killed by Daughter : हाईराइज सोसायटी में 14 साल की बेटी ने जरा सा डांटने पर अपनी मां को बेरहमी से मार डाला

locationनोएडाPublished: Feb 23, 2022 11:52:43 am

Submitted by:

lokesh verma

Mother Killed by Daughter : नोएडा के सेक्टर-77 स्थित अंतरिक्ष कैनवाल सोसायटी की 14वीं मंजिल पर रहने वाली एक बेटी ने मां की तवा मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि मां ने बेटी को बर्तन धोने के लिए बोला था। जब उसने बर्तन नहीं धोए तो मां ने जरा सा डांट दिया। इसके बाद बेटे तवा लेकर मां के सिर में दे मारा, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

14-year-old-daughter-killed-her-mother-after-being-scolded.jpg

Mother Killed by Daughter : हाईराइज सोसायटी में 14 साल की बेटी ने जरा सा डांटने पर अपनी मां को बेरहमी से मार डाला।

Mother Killed by Daughter : नोएडा का ये ऐसा मामला है, जिस पर किसी के लिए भी यकीन करना मुश्किल है। जरा सी डांट से नाराज होकर 14 साल की बेटी ने अपनी मां की तवा से वार कर हत्या कर दी है। वारदात नोएडा के सेक्टर-77 स्थित अंतरिक्ष कैनवाल सोसायटी की है। सोसायटी के एच ब्लॉक की 14वीं मंजिल पर बने एक फ्लैट में रविवार रात एक महिला का शव बरामद हुआ था। महिला के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान थे। ऐसे में पुलिस शुरू से ही इस मामले में हत्या की आशंका जता रही थी। जांच में यह बात सामने आई है कि महिला की हत्या उसकी नाबालिग बेटी ने की थी। पुलिस ने धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर मृतका की 14 वर्षीय बेटी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है। हत्या में प्रयुक्त लोहे का तवा भी बरामद कर लिया गया है।
दरअलस, अनुराधा अंतरिक्ष कैनवाल सोसायटी के एच ब्लॉक में 14वीं मंजिल पर अपनी बेटी के साथ रहती थी। अनुराधा मूलरूप से शाहदरा की रहने वाली थी। अनुराधा की शादी 16 साल पहले हुई थी और शादी के 5 साल बाद ही वह अपने पति से अलग रहने लगी थी। अनुराधा अपनी एक बेटी 14 साल की बेटी के साथ फ्लैट में रहती थी, लेकिन मां और बेटी संबंध तनावपूर्ण थे। बेटी का आरोप है कि उसकी मां उससे बदसलूकी करती थी, जिससे वह परेशान रहती थी। अनुराधा ग्रेटर नोएडा स्थित एक कंपनी में सप्लाई विभाग में काम करती थी। उसके घर लोगों का आना जाना लगा रहता था। सिंगल मदर होने के कारण उसके दोस्त भी उसको चिढ़ाते थे। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि महिला ने अपनी बेटी को बर्तन धोने के लिए बोला था। बेटी ने बर्तन नहीं धोए तो मां ने उसे डांट दिया। डांट से आहत नाबालिग बेटी ने तवे से सिर पर वार कर बेरहमी से मां को मार डाला।
एडीसीपी ने बताया इस मामले पुलिस की प्रारम्भिक जांच में ही पता चल गया था कि इस घटना में किसी जानकार हाथ है। जब अनुराधा की 14 साल की बेटी से पूछताछ कि गई तो उसने बताया था कि वह सोसायटी में नीचे टहलने गई थी। कुछ देर बाद वापस लौटी तो मां खून से लथपथ पड़ी थी। पुलिस ने जब सीसीटीवी खंगाले और लोगों से पूछताछ की तो किसी बाहरी के आने की कोई जानकारी नहीं मिली।
यह भी पढ़ें- छेड़छाड़ के मामले में सुनवाई नहीं होने पर महिला ने पुलिस चौकी के बाहर खुद को लगाई आग

पुलिस की सख्ती के बाद बेटी ने कबूला जुर्म

पुलिस ने इसके बाद अनुराधा की बेटी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या करने बात कबूली। मृतका के भाई मुकेश राठौर ने अपनी भांजी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर मंगलवार दोपहर को मृतका की 14 वर्षीय बेटी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है। हत्या में प्रयुक्त लोहे का तवा भी बरामद कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो