scriptकैश के बंटवारे को लेकर गैंग में हुआ विवाद, साथी की हत्या करने वाला 25 हजारी बदमाश बिहार से गिरफ्तार | 25 thousand prize crook arrested from bihar | Patrika News
नोएडा

कैश के बंटवारे को लेकर गैंग में हुआ विवाद, साथी की हत्या करने वाला 25 हजारी बदमाश बिहार से गिरफ्तार

Highlights
– Noida एक्सप्रेस-वे कोतवाली क्षेत्र में 9 सितम्बर को हुई थी हत्या
– हत्या के आरोप में पुलिस गिरोह के चार सदस्यों को पहले ही भेज चुकी है जेल
– Bihar से गिरफ्तार हुआ 25 हजार का इनामी बदमाश

नोएडाJul 13, 2020 / 10:54 am

lokesh verma

noida.jpg
नोएडा. मेडिकल की पढ़ाई के इच्छुक छात्रों को मेडिकल कॉलेज में दाखिला दिलाने का झांसा देकर उनसे करोड़ों की ठगी करने वाले गिरोह में पैसे के बंटवारे को लेकर गिरोह के सदस्य संजीव रावत की हत्या के मामले के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। एक्सप्रेस-वे कोतवाली पुलिस ने फरार चल रहे 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को बिहार से गिरफ्तार किया है। बता दें कि ये हत्या एक्सप्रेस-वे कोतवाली क्षेत्र में बीते साल 9 सितम्बर को हुई थी। इस मामले में पुलिस हत्या करने वाले गिरोह के चार सदस्यों की पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।
यह भी पढ़ें- ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो के पुलिस गिरफ्त से फरार होने के मामले में 19 गिरफ्तार

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया की 9 सितंबर वर्ष 2019 को थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के यमुना पुश्ते के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। शव की शिनाख़्त खोड़ा कॉलोनी निवासी संजीव रावत के रूप में हुई थी। मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस ने 25 सितंबर को घटना में शामिल नीरज सिंह उर्फ हरेंद्र, समीर राय तथा सोनल सिंह को गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक व आरोपी एक साथ मिलकर मेडिकल की पढ़ाई के इच्छुक छात्रों को मेडिकल कॉलेज में दाख़िला दिलाने का झांसा देकर उनसे करोड़ों की ठगी करते थे।
एडिशनल डीसीपी ने बताया की संजीव रावत भी इसी गिरोह का सदस्य था। ठगी के पैसों के बंटवारे को लेकर हुई अनबन की वजह से उसकी हत्या की गई थी। उन्होंने बताया कि इस घटना में शामिल राजेश उर्फ दबंग फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसे बिहार से गिरफ्तार नोएडा लेकर आई है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Home / Noida / कैश के बंटवारे को लेकर गैंग में हुआ विवाद, साथी की हत्या करने वाला 25 हजारी बदमाश बिहार से गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो