scriptनशे में धुत शराबी ने किया हंगामा, पुलिसकर्मियों ने रोका तो बोला- यहां से चले जाओ वर्ना विकास दुबे बन जाऊंगा | Drunken man threatened police to become Vikas Dubey | Patrika News

नशे में धुत शराबी ने किया हंगामा, पुलिसकर्मियों ने रोका तो बोला- यहां से चले जाओ वर्ना विकास दुबे बन जाऊंगा

locationमेरठPublished: Jul 13, 2020 10:26:25 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– Meerut के टीपीनगर थाना क्षेत्र की घटना
– लॉकडाउन के बीच पुलिस से बेखौफ शराबी का सड़क पर हुडदंग
– पति की शिकायत करने थाने जा रही पत्नी को जमकर पीटा

meerut.jpg
मेरठ. लॉकडाउन के बीच एक शराबी ने सड़क पर जमकर उत्पात मचाया। नशे में धुत्त शराबी को समझाने के लिए पास ही थाने से पुलिसकर्मी आए तो नशेड़ी ने कहा कि चले जाओ यहां से वरना विकास दुबे बन जाऊंगा। शराबी अपनी पत्नी को बीच सड़क पर पीट रहा था। पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि वह अपने पति की आदतों से तंग आकर उसकी शिकायत करने थाने जा रही थी। पीछे से शराबी पति भी आ गया और पत्नी को बीच सड़क पर ही पीटने लगा।
यह भी पढ़ें- ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो के पुलिस गिरफ्त से फरार होने के मामले में 19 गिरफ्तार

दरअसल, यह घटना थाना टीपी नगर क्षेत्र के बागपत रोड की है। जहां सड़क पर एक शराबी ने जमकर उत्पात मचाया और पत्नी से मारपीट करता रहा। पति से परेशान होकर महिला टीपीनगर थाने आ रही थी और इसी दौरान पति ने उसे थाने के पास घेर लिया। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई और काफी देर हंगामा हुआ। सड़क पर ड्रामा चलता रहा और पुलिस ने बीच-बचाव कराने आई तो उन्हें विकास दुबे बन जाने की धमकी दे डाली।
पुलिस के अनुसार, टीपीनगर नई बस्ती निवासी सत्यम शराब का आदी है। आए दिन पत्नी से मारपीट करता है। रविवार को भी पत्नी को खूब पीटा। परेशान होकर पत्नी थाने आने लगी। इसी बीच बागपत रोड पर थाने के पास सत्यम ने पत्नी को रोक लिया। मारपीट कर दी और धमकी दी।
इस दौरान महिला ने भी पति की खूब धुनाई की। मौके पर हंगामा हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। टीपीनगर थाना पुलिस पहुंची और मामला रेलवे रोड क्षेत्र का होने के कारण वहां सूचना दी गई। महिला की ओर से पति के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दी गई है। देर रात जब युवक का नशा ढीला हुआ तो वह पत्नी और पुलिसकर्मियों से हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो