scriptबॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव ने जाना घायल जितेंद्र का हाल, कहा- सीबीआई करे केस की जांच | Actor Rajpal Yadav meet with noida shootout victim jitendra in Fortis | Patrika News

बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव ने जाना घायल जितेंद्र का हाल, कहा- सीबीआई करे केस की जांच

locationनोएडाPublished: Feb 07, 2018 09:49:19 am

Submitted by:

lokesh verma

जिम ट्रेनर जितेंद्र यादव हाल जानने बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव नोएडा के फोर्टिस अस्पताल पहुंचे

noida
नोएडा. जिम ट्रेनर जितेंद्र यादव हाल जानने के लिए बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव मंगलवार की शाम नोएडा के फोर्टिस अस्पताल पहुंचे। दरोगा की गोली से जख्मी जितेंद्र यादव का हाल जानने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मामले की सीबीआई जांच की मांग की।
यह भी पढ़े- ताबड़तोड़ मुठभेड़ से थर्राया मुजफ्फरनगर, 3 बदमाश घायल

मौलाना बोले, गाय को घोषित किया जाए राष्ट्रीय पशु, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-

जितेंद्र यादव के परिजनो से बीच पहुंचकर राजपाल यादव ने उनके साथ हुए अन्याय के विरुद्ध संघर्ष को समर्थन दिया और कहा कि जो हुआ, बहुत गलत हुआ है। हम आजाद देश के आजाद नागरिक हैं। सरकार जनता की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार हैं और पुलिस वाले भी हमारे बीच के लोग हैं, जो सरकार की ओर से हमारी सुरक्षा की जिम्मेदारी निभाते हैं। उन्होंने जितेंद्र यादव पर कातिलाना हमला करने वाले दरोगा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। कहा कि जब पुलिस ही आरोपी है और पुलिस जांच कर रही है तो संदेह की गुंजाइश है। इसलिए इस मामले को सीबीआई के हवाले कर देना चाहिए।
वहीं एक सवाल के जवाब में राजपाल यादव ने कहा कि यह ठीक है कि सिनेमा समाज का आईना है, और समाज में हो रही घटनाओं को ही सिनेमा में दिखाया जाता है। लेकिन, सिनेमा में अच्छी बातें भी दिखाई जाती हैं। फिर ये दोष देना उचित नहीं है कि सिनेमा देखकर लोग अपराध को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि रील लाइफ और रियल लाइफ में फर्क होता है। यह हमारे स्वभाव और संवेदनाओं पर निर्भर है कि हम सिनेमा में क्या देखने जाते हैं और उनसे हम क्या सीखते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो