scriptछात्रा ने अपने दोस्त बुलाकर पहले कराई ‘धुनाई’, अब उन्हीं युवकों पर लगाया छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप | amity university girl student give complaint of teasing to police | Patrika News
नोएडा

छात्रा ने अपने दोस्त बुलाकर पहले कराई ‘धुनाई’, अब उन्हीं युवकों पर लगाया छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप

खबर की मुख्य बातें :
-28 अगस्त को नोएडा निवासी हर्ष ने थाना पुलिस को शिकायत दी थी
-उसने बताया था कि वह एमेटी यूनिवर्सिटी में बीए द्वितीय वर्ष का छात्र है
-वह बुधवार सुबह को अपनी कार से यूनिवर्सिटी कैंपस में गया था

नोएडाAug 31, 2019 / 02:40 pm

Rahul Chauhan

demo1.jpg
नोएडा। पार्किंग विवाद को लेकर एमेटी यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों के बीच हुए झगड़े में अब एक छात्रा ने घायल होने वाले तीन छात्रों पर छेड़छाड़ व मारपीट का केस दर्ज कराया है। इससे पहले घायलों छात्रों की शिकायत पर दूसरे गुट के छात्रों के खिलाफ थाना सेक्टर 39 में केस दर्ज कराया गया था।
यह भी पढ़ें

बिजली विभाग के पूर्व जेई और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा हाहाकार, देखें Video

28 अगस्त को नोएडा निवासी हर्ष ने थाना पुलिस को शिकायत दी थी। उसने बताया था कि वह एमेटी यूनिवर्सिटी में बीए द्वितीय वर्ष का छात्र है। वह बुधवार सुबह को अपनी कार से यूनिवर्सिटी कैंपस में गया था। वह कैंपस के बाहर अपनी कार खड़ी कर रहा था। पार्किंग की जगह एक छात्रा खड़ी थी। हर्ष ने छात्रा से सामने से हटने के लिए कहा। इसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। उस समय अन्य छात्रों ने बीच बचाव कर दिया।
यह भी पढ़ें

RSS कार्यकर्ता व उसके दो बेटों को मारी गोली, देखें लाइव वीडियो

इसके बाद हर्ष क्लास में चला गया। आरोप है कि शाम करीब चार बजे छात्रा अपने अन्य दोस्तों को लेकर क्लास में आ गई। यहां पर छात्रा के दोस्तों ने हर्ष की जमकर पिटाई की। जब बीच बचाव के लिए हर्ष का दोस्त माधवा आया तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की थी। पुलिस ने मारपीट करने वाले छात्र मयंक, शिव, कुणाल व चेतन के खिलाफ केस दर्ज किया था। अब छात्रा ने हर्ष व उसके दोस्त माधव व दिवाकर के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट का केस दर्ज कराया है। थाना प्रभारी नीरज मलिक का कहना है कि दोनों एफआईआर की जांच शुरु कर दी है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Noida / छात्रा ने अपने दोस्त बुलाकर पहले कराई ‘धुनाई’, अब उन्हीं युवकों पर लगाया छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो