scriptबिजली विभाग के पूर्व जेई और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा हाहाकार, देखें Video | JE and his wife shot dead in hapur | Patrika News
हापुड़

बिजली विभाग के पूर्व जेई और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा हाहाकार, देखें Video

खबर की खास बातें-

देर रात्रि करीब 2.30 बजे अज्ञात हमलावरों ने की दंपती की हत्या
पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह बोले- अहम सुराग मिले, जल्द करेंगे खुलासा
हापुड़ जिले स्थित अल्लाहबख्शपुर गांव की घटना

हापुड़Aug 31, 2019 / 02:21 pm

lokesh verma

hapur-double-murder.jpg
हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले स्थित अल्लाहबख्शपुर गांव में बुजर्ग दंपति की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बिजली विभाग के पूर्व जेई पीके वर्मा व उनकी पत्नी की देर रात्रि अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दंपति की हत्या की सूचना मिलते ही हापुड़ पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए। प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि हत्यारोपियों ने घर कोई लूटपाट नहीं की है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस दोहरे हत्याकांड को किसी जानने वाले ने ही अंजाम दिया है।
जानकारी के अनुसार, गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के अल्लाहबख्शपुर गांव में शुक्रवार देर रात्रि करीब 2.30 बजे अज्ञात हमलावरों ने 70 वर्षीय पूर्व जेई पीके गर्ग के साथ उनकी पत्नी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में गांव के लोग जुट गए। इसके बाद पुलिस अधीक्षक भी सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच जांच में जुट गए। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें

‘सपा नेता’ को गोवा पुलिस ने इस वजह से किया गिरफ्तार, रिमांड की तैयारी शुरू, देखें वीडियो

पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह ने हत्या से संबंधित कुछ सुराग मिलने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। वहीं दबी जुबान लोग संपत्ति बंटवारे को हत्या का कारण बता रहे हैं। बता दें कि गाजियाबाद निवासी पूर्व विद्युत विभाग के जेई पीके गर्ग अपने परिवार के साथ गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के अल्लाहबख्शपुर गांव में करीब 15 वर्ष से अपना मकान बनाकर रह रहे थे। यहीं रहकर वह अपना एक मैरिज ब्यूरो भी चला रहे थे। उनके अलावा परिवार में एक बड़ा बेटा व बहू है। वहीं एक छोटा बेटा भी है, जो उन्होंने गोद लिया था। उसकी उम्र करीब 8 वर्ष बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि उनके घर में एक नौकरानी भी रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो