script

Hapur: ‘सपा नेता’ को गोवा पुलिस ने इस वजह से किया गिरफ्तार, रिमांड की तैयारी शुरू, देखें वीडियो

locationहापुड़Published: Aug 31, 2019 02:05:06 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-पुलिस ने कथित सपा नेता के एक साथी को गोवा में नकली करेंसी के साथ गिरफ्तार किया था
-जिसकी निशानदेही पर गोवा पुलिस हापुड़ तक आ पहुंची
-पुलिस ने कई घंटों तक कथित सपा नेता से पूछताछ की

akhilesh.jpeg
हापुड़। नकली नोटों का कारोबार करके देश की अर्थ व्यवस्था को नुकसान पहुंचाने के आरोप में गोवा पुलिस ने हापुड़ के नामी कथित सपा नेता मुज्जममिल हयात को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कथित सपा नेता के एक साथी को गोवा में नकली करेंसी के साथ गिरफ्तार किया था। जिसकी निशानदेही पर गोवा पुलिस हापुड़ तक आ पहुंची। पुलिस ने कई घंटों तक कथित सपा नेता से पूछताछ की। जिसके बाद देर रात उसका मेडिकल कराया गया। वहीं अब पुलिस ने इसके रिमांड की तैयारी शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

युवती से दुष्कर्म कर बनाई अश्लील वीडियो, न्याय के लिए थाने के काट रही चक्कर

दरअसल, गोवा पुलिस शुक्रवार को अचानक गढ़ पहुंची और व्यापारी व कथित सपा नेता के घर छापेमारी शुरू कर दी है। जिसमें जानकारी के अनुसार मुज्जममिल हयात के एक करीबी के घर से गोवा पुलिस को हजारों रुपये की जाली करंसी बरामद हुई है। जब पुलिस ने जब उससे गहनता से पूछताछ की तो उसमें हापुड के भट्टा व्यापारी मुज्जममिल हयात का नाम सामने आया। जिसके बाद में गोवा पुलिस ने कथित सपा नेता मुज्जममिल हयात को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

सड़क हादसों को रोकने लिए सीएम योगी ने लिया बड़ा फैसला, शराब पीकर वाहन चलाने पर अब होगी ये कार्रवाई

जानकरी के लिए बता दें कि गढ़ कोतवाली क्षेत्र में रहने वाला मुज्जममिल हयात एक बड़ा भट्टा कारोबारी है। उसको वर्तमान में कथित सपा नेता बताया जाता है। हालांकि सपा द्वारा इसके पार्टी में होने की बात से खंडन किया गया है। वहीं जानकारों का कहना है कि व्यापारी मुज्जममिल हयात के सपा और बसपा के कई बड़े नेताओं से काफी अच्छे सम्बंध रहे हैं। समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री मदन चौहान का कहना है कि उक्त व्यापारी का पार्टी से कोई संबंध नहीं है। न तो उसके पास सपा का कोई पद है और न ही मेंबरशिप।

ट्रेंडिंग वीडियो