scriptनोएडा: लूट का विरोध करने पर भेल के डीजीएम की गोली मारकर हत्‍या- देखें वीडियो | Bharat Heavy Electricals Limited DGM Shot Dead After Loot In Noida UP | Patrika News
नोएडा

नोएडा: लूट का विरोध करने पर भेल के डीजीएम की गोली मारकर हत्‍या- देखें वीडियो

नोएडा के सेक्टर-105 हाजीपुर के नाले के पास पड़ा मिला शव, अमित का मोबाइल, घड़ी और पर्स गायब

नोएडाMar 09, 2018 / 10:10 am

sharad asthana

noida
नोएडा। शहर के आम्रपाली सफायर में रहने वाले भारत हेवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड (भेल) के डीजीएम की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह दिल्ली ऑफिस से नोएडा स्थित घर के लिए चले थे, लेकिन घर नहीं पहुंचे। घर वालों ने थाना-39 में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-105 हाजीपुर के नाले के पास किसी का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की तो परिजनों शिनाख्त की। डीजीएम के बहनोई की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। सूचना मिलने पुलिस का आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस की प्राथमिक जांच में यह निकलकर सामने आ रहा है क‍ि लूट का विरोध करने पर डीजीएम की गोली मारकर हत्‍या की गई है। पुलिस के मुताबिक, अमित का मोबाइल, घड़ी और पर्स गायब है।
विराट कोहली के बाद ये इंडियन क्रिकेटर देंगे शादी का रिसेप्शन, यहां चल रही तैयारी

नाले के पास मिला शव

मूलरूप से पेशवाई कॉलोनी वाराणसी निवासी अमित पांडे भेल के लोधी रोड दिल्ली कार्यालय में डीजीएम के रूप में तैनात थे। वह रोज की तरह बुधवार को दिल्ली स्थित अपने कार्यालय से नोएडा के सेक्टर-104 स्थित सफायर टू स्थित घर के लिए निकले थे, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचे। रात भर परिजनों ने उनकी तलाश की लेकिन नहीं मिले। गुरुवार सुबह उनके परिजनों ने थाना सेक्टर-39 में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस उनकी तलाश में जुट गई।
स्पा सेंटर में चल रहा था ये गंदा काम , 12 लड़कियाें संग 6 लड़के गिरफ्तार- देखें वीडियो

सभी एंगल से जांच कर रही पुलिस

अमित के दोस्त संजय सिंह व एक अन्य ने पुलिस को सूचना दी कि सेक्टर-105 के पास नाले में अमित का शव पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उनकी गर्दन और सीने के बीच गोली मारी गई है। एसएसपी लव कुमार का कहना है कि इस मामले की जांच सभी एंगल से की जा रही है। इसमें पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं।
पार्लर में मसाज करा रही छात्रा के साथ हुआ कुछ ऐसा कि चीखती हुई आई बाहर

मूलरूप से वाराणसी के रहने वाले थे

बताया जा रहा है कि अमित मूलरूप से वाराणसी के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि अमित पांडे का पत्नी से तलाक हो चुका था। 10 साल से वह अपनी पत्नी से अलग रह रहे थे। अमित की कोई संतान नहीं है।

Home / Noida / नोएडा: लूट का विरोध करने पर भेल के डीजीएम की गोली मारकर हत्‍या- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो