scriptपार्लर में मसाज करा रही छात्रा के साथ हुआ कुछ ऐसा कि चीखती हुई आई बाहर | sexual harassment of girl in massage parlor at noida | Patrika News
नोएडा

पार्लर में मसाज करा रही छात्रा के साथ हुआ कुछ ऐसा कि चीखती हुई आई बाहर

नोएडा के सेक्टर-18 स्थित एक मसाज पार्लर में एक छात्रा से मसाज के दौरान छेड़छाड़

नोएडाMar 07, 2018 / 11:58 am

lokesh verma

noida
नोएडा. नोएडा के सेक्टर-18 स्थित एक मसाज पार्लर में एक छात्रा से मसाज के दौरान छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि एक निजी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्रा सोमवार को सेक्टर-18 स्थित स्काई स्टाइल नामक मसाज पार्लर में गई थी। यहां छात्रा तनाव दूर करने के लिए मसाज करवा रही थी। इसी दौरान मसाज कर रहे कर्मचारी ने छात्रा से गलत हरकत करनी शुरू कर दी। यह देख छात्रा शोर मचाते हुए पार्लर से बाहर आ गई। इसके बाद छात्रा ने सेक्टर-20 पुलिस से पार्लर की संचालिका और छेड़छाड़ करने वाले पुरुष कर्मचारी की शिकायत की। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए पार्लर संचालिका आशा और त्रिलोकपुरी निवासी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: ‘सरकारी शादी’ में लाखों का घोटाला, प्रधान पति समेत तीन गिरफ्तार

यह भी पढ़ें

श्रीश्री रविशंकर के बयान पर आगबबूला हुए मुस्लिम संगठन, दी ये चेतावनी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर-18 मार्केट के एक टॉवर में मयूर विहार निवासी आशा स्काई स्टाइल नामक मसाज और ब्यूटी पार्लर चलाती है। सोमवार की शाम को छात्रा यहां तनाव दूर करने के लिए सिर की मसाज कराने गई थी। यहां सिर की मसाज करवाने के दौरान मसाज कर रहे कर्मचारी सोनू ने पहले तो रूम की लाइट धीमी कर दी और फिर मसाज के बहाने छात्रा से गलत हरकत करने की कोशिश करने लगा। अपने साथ गलत हरकत होती देख छात्रा ने शोर मचा दिया और पार्लर से बाहर आ गई। इसके बाद वह सेक्टर 20 पुलिस थाने पहुंची और आपबीती बताते हुए। पार्लर संचालिका और कर्मचारी सोने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इस पर एसएचओ अनिल कुमार शाही ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पार्लर संचालिका आशा और त्रिलोकपुरी निवासी कर्मचारी सोनू को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

अब

अखिलेश यादव के करीबी इस कद्दावर नेता के खिलाफ गुंडा एक्ट और जिला बदर की तैयारी

यह भी पढ़ें

बड़ी खबर:

यूपी बोर्ड में इंटरमीडिएट के बायलॉजी और कॉमर्स सेकंड के पेपर परीक्षा से दो दिन पहले ही आउट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो