scriptश्रीश्री रविशंकर के बयान पर आगबबूला हुए मुस्लिम संगठन, दी ये चेतावनी | Muslim organization statement Sri Sri Ravi Shankar's tweet | Patrika News
मेरठ

श्रीश्री रविशंकर के बयान पर आगबबूला हुए मुस्लिम संगठन, दी ये चेतावनी

मीम सेना के प्रमुख ने श्रीश्री रविशंकर पर विहिप और बजरंग दल से मिलकर बड़ी साजिश रचने का आरोप लगाया

मेरठMar 06, 2018 / 12:25 pm

lokesh verma

meerut

art of living sri sri ravi shankar ji bhajans and latest news in hindi

मेरठ. श्री श्री रविशंकर के ट्वीट से मेरठ के मुस्लिम संगठनों में आक्रोश है। मीम सेना के प्रमुख और मुस्लिमों के धार्मिक नेता शादाब ने कहा कि रविशंकर ने राम मंदिर के मुद्दे पर जो बयानबाजी की है उसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि रविशंकर विहिप और बजरंग दल मिलकर कोई बड़ी साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्रीश्री रविशंकर को कैसे पता चला कि अगर राम मंदिर नहीं बना तो भारत के हालात सीरिया जैसे हो जाएंगे। इसका सीधा सा मतलब है कि मुस्लिम विरोधी संगठन मिलकर कोई बड़ी साजिश रच रहे हैं। इस साजिश की जांच एनआईए से करवाई जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है, अगर कोई इस फैसले के खिलाफ जाएगा तो इसका सीधा सा मतलब है कि देश को तोड़ने की बहुत बड़ी साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग शांतिदूत बनकर शांति की बात करने का ढोंग करते हैं ये लोग शांति दूत नहीं नफरत दूत हैं। उन्होंने कहा कि मीम सेना ऐसे लोगों का इलाज करेगी और इनके खिलाफ लड़ाई लड़ेगी।
यह भी पढ़ें

अब

अखिलेश यादव के करीबी इस कद्दावर नेता के खिलाफ गुंडा एक्ट और जिला बदर की तैयारी

देश में मोहब्बत की जरूरत

मीम सेना प्रमुख ने कहा कि देश में जिस तरह के हालात चल रहे हैं। उसके लिए मोहब्बत की जरूरत है। श्रीश्री इस समय नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। देश को सैक्यूलर रखने की जरूरत है। देश को बचाना है तो राम मंदिर के मुद्दे से ऊपर उठना होगा।
यह भी पढ़ें

लाइव एनकाउंटर: पुलिस ने 25 हजार के कुख्यात मोनी को मारी गोली, देखें वीडियो-

क्या था श्रीश्री रविशंकर ने

श्रीश्री रविशंकर ने एक बयान में कहा था कि देश में राम मंदिर न बना तो यहां के हालात भी सीरिया जैसे हो जाएंगे। यहां के मुस्लिमों के साथ वैसा ही बर्ताव किया जाएगा जो वर्तमान में सीरिया में हो रहा है।
यह भी पढ़ें

बाथरूम में न्यूड मिले कपल के शव, पुलिस के लिए मौत बनी रहस्य

मुस्लिम संगठनों ने दी तीखी प्रक्रिया

श्रीश्री रविशंकर के इस बयान पर मुस्लिम संगठनों ने तीखी प्रक्रिया दी है। संगठनों का कहना है कि श्रीश्री रविशंकर को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए। वह भी ऐसे समय में जबकि देश के हालात ठीक नहीं हैं।
यह भी पढ़ें

यात्रीगण कृपया

ध्यान दें! मेगा ब्लॉक की वजह से ये ट्रेनें रहेंगी रद्द

Hindi News/ Meerut / श्रीश्री रविशंकर के बयान पर आगबबूला हुए मुस्लिम संगठन, दी ये चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो