scriptबाथरूम में न्यूड मिले कपल के शव, पुलिस के लिए मौत बनी रहस्य | Unsolved the murder mystery of husband and wife at Indirapuram | Patrika News
नोएडा

बाथरूम में न्यूड मिले कपल के शव, पुलिस के लिए मौत बनी रहस्य

इंदिरापुरम में मल्टी नेशनल कंपनी के डीजीएम नीरज सिंघानिया व पत्नी रुचि सिंघानिया की मौत का मामला

नोएडाMar 05, 2018 / 10:17 am

lokesh verma

Ghaziabad
नोएडा. गाजियाबाद के इंदिरापुरम ज्ञान खंड-1 में स्थित फ्लैट के बाथरूम में संदिग्ध अवस्था में एमएनसी कंपनी के डीजीएम नीरज व उनकी पत्नी रुचि की मौत के मामले में स्थिति अभी तक साफ नहीं हो सकी है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण भी पता नहीं चल सके हैं। अब विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा। हालांकि पुलिस दोनों के दम घुटने और आत्महत्या के एंगल से भी जांच कर रही है। विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में एफआईआर दर्ज किए जाने की संभावना है।
यह भी पढ़ें

अपनी शादी का कार्ड बांटने जा रहे BSP नेता के रिश्तेदार को भाई सहित ट्रक ने कुचला, दोनों की मौत

ये है पूरा मामला

बता दें कि मूलरूप से बरेली निवासी नीरज सिंघानिया और पत्नी रुचि सिंघानिया अपने परिवार के साथ इंदिरापुरम के ज्ञान खंड 1 स्थित फ्लैट नम्बर 159 में रहते थे। नीरज सिंघानिया मोबाइल कंपनी मैट्रिक्स में डीजीएम के पद पर कार्यरत थे और पत्नी रुचि अमेरिका की आईटी कंपनी में नोएडा में जॉब करती थी। 2010 में दोनों की शादी हुई थी। उनकी 4 साल की एक बच्ची भी है। मृतक डीजीएम के पिता प्रेम प्रकाश सिंघानिया ने बताया कि शुक्रवार शाम 5.30 बजे के करीब सभी लोग होली का आयोजन कर घर लौटे थे। उनका बेटा और बहू अपने बेडरूम में चले गए थे। घर में मौजूद बाकी लोग अपने अपने कमरों में थे। शाम 7.30 बजे के करीब उन्होंने बेटे के रूम को नॉक किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने सोचा कि बहू बेटे सो रहे होंगे और कुछ देर में जग जाएंगे। रात 9.30 बजे के करीब वापस उन्होंने बेडरूम को नॉक किया। इस बार भी कोई जवाब नहीं मिला, जिसके बाद उन्होंने अपने छोटे बेटे वरुण को बताया। इसके बाद छोटे बेटे ने स्टूल लगाकर बेडरूम के अंदर झांका तो बाथरूम के अंदर उन्हें रुचि का पैर नजर आया। परिवार को कुछ संदेह हुआ, जिसके बाद वे लोग बेडरूम का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे जहां नीरज सिंघानिया और रुचि सिंघानिया बाथरूम के अंदर नग्न अवस्था में मृत मिले।
यह भी पढ़ें

सेना में विभिन्न पदों पर भर्ती होने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

इसके बाद मैक्स अस्पताल से आए डॉक्टरों ने दोनों के मृत होने की पुष्टि की। पिता प्रेमप्रकाश सिंघानिया के मुताबिक बाथरूम के अंदर गैस गीजर लगा हुआ है, लेकिन वह इस्तेमाल नहीं किया गया था। बाल्टी के अंदर भी कोई पानी मौजूद नहीं था। इधर पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी ऐसा कुछ नहीं निकला जिससे मौत के कारणों का पता चल सके। पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकों ने बताया कि नीरज सिंघानिया और रुचि के शव कुछ नीले पड़ रहे थे। ऐसा तब होता है जब शरीर में ऑक्सीजन की कमी हो जाए। पुलिस दोनों के दम घुटने के एंगल पर भी जांच कर रही है। हालांकि अभी तक इस कड़ी में कोई सबूत पुलिस को नहीं मिला है। पुलिस ने अब विसरा जांच के लिए भेज दिया है, जिसकी रिपोर्ट के बाद ही दोनों की मौत की गुत्थी सुलझ सकेगी। रिपोर्ट के लिए करीब 20 दिन इंतजार करना होगा।
दंपती के फोन व लैपटॉप खंगालेगी

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस सिंघानिया दंपती का फोन व लैपटॉप कब्जे में लेकर जांच करेगी। पुलिस अभी तक की जांच में आत्महत्या या किसी अन्य वजह तक नहीं पहुंच पाई है। इंदिरापुरम एसएचओ सचिन मलिक के अनुसार, अभी तक की जांच में कोई भी ऐसी कड़ी नहीं जुड़ रही है कि पुलिस किसी नतीजे तक पहुंचे। पुलिस ने अभी दंपती की सोशल मीडिया को भी ठीक प्रकार से नहीं खंगाला है। पुलिस ने घर में मौजूद सभी लोगों के अलग-अलग बयान लिए हैं, जिसमें कुछ भी ऐसा तथ्य नहीं निकला है, जिससे कोई संदेह पैदा हो। वहीं पुलिसकर्मियों का यह भी कहना है कि परिजन पुलिस से बात करने से बच रहे हैं।

Home / Noida / बाथरूम में न्यूड मिले कपल के शव, पुलिस के लिए मौत बनी रहस्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो