scriptBreaking News: अपनी शादी का कार्ड बांटने जा रहे BSP नेता के रिश्तेदार को भाई सहित ट्रक ने कुचला, दोनों की मौत | Ex Bsp MLA jagpal das relative groom death in a road accident | Patrika News

Breaking News: अपनी शादी का कार्ड बांटने जा रहे BSP नेता के रिश्तेदार को भाई सहित ट्रक ने कुचला, दोनों की मौत

locationसहारनपुरPublished: Mar 04, 2018 08:01:29 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

बसपा के पूर्व विधायक जगपाल दास के रिश्तेदार शादी का कार्ड बांटने जा रहे दूल्हे की उसके भाई सहित मौत से इलाके में हड़कंप।

मृतक युवक
सहारनपुर। मौसेरे भाई के साथ अपनी शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक को सहारनपुर नागल रोड पर ट्रक ने कुचल दिया। यह दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मृतक बसपा नेता और पूर्व विधायक जगपाल दास के रिश्तेदार हैं। दुर्घटना का पता चलते ही शादी की तैयारियों का उत्साह आंसुओं में बदल गया। इस दुर्घटना के बाद से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
यह भी पढ़ें

अब डिप्टी सीएम

दिनेश शर्मा भी पहुंचे दिवंगत विधायक लोकेंद्र चौहान के घर, परिजनों से कही ये बात, देखें वीडियो

बाइक की आमने-सामने से हुई भिड़ंत
यह दुर्घटना दोपहर 3:00 बजे के बाद हुई। देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव मुकरबा निवासी प्रदीप अपने मौसेरे भाई रवि के साथ अपनी शादी का कार्ड बांटने के लिए सहारनपुर आ रहा था। अभी यह दोनों टपोरी बस अड्डे पर ही पहुंचे थे कि सामने से बाइक पर आ रहे दो युवकों और इनकी बाइक की सीधी टक्कर हो गई।
पश्चिमी उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए देखें पत्रिका टीवी

टक्कर लगते ही प्रदीप और रवि सड़क की ओर गिर गए इससे पहले कि दोनों संभल पाते पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने इन्हें कुचल दिया। दूसरी बाइक पर सवार युवक सड़क के दूसरी ओर खाई में गिर गई, जिससे उनकी जान तो बच गई लेकिन ट्रक के कुचले जाने से रवि और प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

 Cbse Board Exam से पहले एेसी सच्चार्इ आर्इ सामने कि परिजनों के उड़ गए होश

11 मार्च को सजना था सेहरा
प्रदीप की शादी तय हो गई थी मुजफ्फरनगर के गांव कुटेसरा में बारात जानी थी और 11 मार्च को इसके सिर पर सेहरा सजना था। बताया जाता है कि घर से जब प्रदीप अपनी शादी के कार्ड बांटने के लिए निकला तो परिवार वालों को उसकी फिक्र हुई थी और परिवार वालों ने उसे बाइक पर इस तरह जाने से मना भी किया था लेकिन प्रदीप ने कहा था कि वह आराम से बाइक चलाएगा और ध्यान से जल्द घर लौट आएगा।
यह भी देखें- सपा नेता आजम खान ने की पीएम मोदी की तारीफ

लेकिन उसको नहीं पता था कि रास्ते में आज मौत उसका इंतजार कर रही थी और जिस तरह से यह दुर्घटना हुई उससे साफ है कि भले ही इस दुर्घटना में प्रदीप और उसके भाई रवि की कम गलती रही हो, लेकिन मौत उसका इंतजार कर रही थी और बाइक की टक्कर लगने के बाद दोनों सड़क की ओर गिर गए और इसके तुरंत बाद मौत ने उन्हें अपने आगोश में ले लिया।
जिला अस्पताल पहुंचे पूर्व विधायक
पूर्व विधायक जगपाल दास को जब इस घटना का पता चला तो वह तुरंत जिला अस्पताल पहुंचे। अन्य बसपाई भी यहां पर पहुंच गए लेकिन जब अस्पताल में आकर पता चला कि दोनों लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई थी और दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं तो पूर्व विधायक और बसपा नेताओं ने परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया और इस दुर्घटना पर दुख जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो