scriptNoida : कमिश्नर की चेतावनी के बाद एक्शन में नाेएडा पुलिस, एनकाउंटर में जतिन उर्फ ‘चीता’ को मारी गोली | crook Jatin alias cheeta injured in encounter of noida police after warning of commissioner | Patrika News
नोएडा

Noida : कमिश्नर की चेतावनी के बाद एक्शन में नाेएडा पुलिस, एनकाउंटर में जतिन उर्फ ‘चीता’ को मारी गोली

नोएडा के सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस ने सेक्टर-117 में मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश जतिन उर्फ चीता को गोली मारकर दबोचा है। बताया जा रहा है कि बदमाश जतिन मुंबई में भी वारदात कर चुका है। उसके पिता और एक महिला अपराध में उसका साथ देते थे।

नोएडाOct 04, 2022 / 01:54 pm

lokesh verma

crook-jatin-alias-cheeta-injured-in-encounter-of-noida-police-after-warning-of-commissioner.jpg
गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने सोमवार को 11 वर्षीय बच्चे हर्ष का अपहरण करने वाले को एनकाउंटर में गोली मारकर ढेर किया था। इसके बाद पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह ने बदमाशों को खुली चेतावनी देते हुए कहा था कि बदमाश सुधर जाएं, नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें। उसका असर मंगलवार को नोएडा के सेक्टर-113 कोतवाली क्षेत्र स्थित सेक्टर-117 में देखने को मिला है। जहां पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश जतिन उर्फ चीता को गोली मारकर दबोचा है। फिलहाल उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि जतिन उर्फ चीता के गिरोह ने 9 मई को महागुन मजारिया सोसाइटी के पास कलेक्शन एजेंट से लूटपाट की थी। चीता इस गैंग का मास्टरमाइड है। इसके गिरोह ने नोएडा के कलेक्शन एजेंट से 6 लाख 88 हजार रुपये की लूट की थी। पुलिस ने गिरोह के 5 सदस्यों को 16 मई 2022 को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था। इसमें दो साथियों मेहुरुद्दीन और मुकुल शर्मा को गोली लगी थी। तभी से पुलिस जतिन उर्फ चीता को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही थी। 27 मई को पुलिस उपायुक्त ने जतिन पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था।
यह भी पढ़े – गरबा में मुस्लिमों की पिटाई पर सपा सांसद के बिगड़े बोल

बड़ी घटना देना चाहता था अंजाम

एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि जतिन उर्फ चीता को पकडने के लिए पुलिस टीम लगातार फिजिक्ली और सर्विलांस के माध्यम से नज़र रखे हुई थी। पुलिस को इनपुट मिला था कि जतिन किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए यहां रेकी करने आया हुआ है। इस दौरान पुलिस ने उसे घेर लिया। पुलिस ने जतिन को रुकने का इशारा किया तो वह फायरिंग कर जंगल की तरफ भागने लगा। पुलिस ने जवाबी करते हुए उसके पैर में गोली मारकर दबोच लिया।
यह भी पढ़े – अपहरणकर्ता को एनकाउंटर में मार गिराने के बाद कमिश्नर ने बदमाशों को दी चेतावनी

मुंबई में भी दे चुका है वारदात को अंजाम

एडीसीपी ने बताया कि पुलिस को जतिन के पास से एक तमंचा, 10 हजार रुपए और गाजियाबाद से चोरी की गई बाइक बरामद की है। जतिन उर्फ चीता के खिलाफ नोएडा, मुंबई में भी लूट के मुकदमे दर्ज हैं। पिता और एक महिला इसकी लूटपाट में मदद करते थे।

Home / Noida / Noida : कमिश्नर की चेतावनी के बाद एक्शन में नाेएडा पुलिस, एनकाउंटर में जतिन उर्फ ‘चीता’ को मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो