scriptआठ दिन से लापता बच्चे का शव ईंटों के बीच दबा मिला, परिवार में मचा हाहाकार | dead body of missing child was found buried under bricks for 8 days | Patrika News
नोएडा

आठ दिन से लापता बच्चे का शव ईंटों के बीच दबा मिला, परिवार में मचा हाहाकार

Highlights
– नोएडा के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के सर्फाबाद की घटना
– परिजनाें ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
– पुलिस अधिकारियों ने किया जल्द खुलासे का दावा

नोएडाOct 19, 2020 / 11:44 am

lokesh verma

noida.jpg
नोएडा. थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव से लापता हुए मासूम बच्चे का घर से कुछ दूरी पर एक निर्माणाधीन बिल्डिंग से संदिग्ध हालत में शव बरामद हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने बच्चे की हत्या की आशंका जताई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही जानकारी मिल सकेगी। इस बीच मृतक बच्चे के परिजनों पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अब अधिकारी मामले का जल्द खुलासा करने का दावा कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें- हाथरस कांड: जिस बाजरे के खेत में हुई थी वारदात, अब उसके मालिक ने मांगा मुआवजा

https://youtu.be/nEY4vcpBV6E
दरअसल, मूलरूप से छतरपुर मध्य प्रदेश निवासी राम सुहावन का परिवार सर्फाबाद गांव में किराए पर कमरा लेकर रहता है। वह बेलदारी करते हैं। उनके परिवार में पत्नी, दो बेटे और दो बेटियां हैं। पप्पू उनका छोटा बेटा था, जो 11 अक्टूबर से लापता था। मृतक पप्पू के परिजनो पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है की जब शिकायत लेकर थाने गए तो उन्हें दुत्कार कर भागा दिया गया। जब अपने स्तर पोस्टर लगाकर बच्चे को ढूंढने का प्रयास किया तो पुलिस वालों ने पीटा।
पप्पू 11 अक्टूबर को लापता हुआ, लेकिन एफ़आईआर पुलिस ने छह दिन बाद दर्ज की। आठ दिन बाद अब बच्चे का शव बच्चे के घर से करीब ढाई सौ मीटर की दूरी पर एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के अंदर से ईटों के बीच दबा हुआ मिला तो हड़कंप मच गया। बच्चे का शव काफी सड़ी-गली अवस्था में था। परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस ने समय रहते कार्रवाई की होती तो शायद पप्पू की जान नहीं जाती। पप्पू का शव मिलने के बाद अब आलाधिकारी भी हरकत में आ गए हैं और पुलिस की दो टीम बनाकर मामले की जांच की बात कह रहे हैं।

Home / Noida / आठ दिन से लापता बच्चे का शव ईंटों के बीच दबा मिला, परिवार में मचा हाहाकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो