scriptNoida: सिर में हाे रहा था दर्द, अस्पताल में दिखाया ताे खाेपड़ी में थी बंदूक की गाेली, जानिए क्या है पूरा मामला | doctor found bullet in man head family and farmers protest in hospital | Patrika News
नोएडा

Noida: सिर में हाे रहा था दर्द, अस्पताल में दिखाया ताे खाेपड़ी में थी बंदूक की गाेली, जानिए क्या है पूरा मामला

मुख्य बातें

कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठे किसान
युवक पर कुछ दिन पहले ही हुआ था हमला, सिर पर लगी थी गोली
सरकारी अस्पताल के डाॅक्टराें ने बिना गोली निकाले ही पट्टी बांधकर दे दी थी छुट्टी

नोएडाAug 09, 2019 / 07:33 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

नोएड। घर पर दर्द की शिकायत पर अस्पताल पहुंचे शख्स के सिर में डॉक्टरों को ऐसी चीज दिखाई दी। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। डॉक्टरों ने मामले की जानकारी परिवार को दी। तो उन्होंने किसानों के साथ नाेएडा के सरकारी जिला अस्पताल में धरना शुरू कर दिया। यह घटना ग्रेटर नोएडा की है। जहां दनकौर में बीती चार अगस्त को गोली से घायल व्यक्ति को जिला अस्पातल के डॉक्टरों ने बिना गोली निकाले प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया था। बाद में सिर में दर्द होने पर पता चला कि उसके सिर में गोली फंसी हुई है। इसका पता लगते ही डॉक्टरों की इस लापरवाही से नाराज किसानों ने शुक्रवार को जिला अस्पताल पर जमकर हंगामा किया और धरने पर बैठ गये।

 

Bulandshahr: अंडरपास में फंसी स्कूली बच्चों से भरी बस, राहगीरों ने ऐसे निकाला बाहर- देखें वीडियो

सब्जी को लेकर हुए विवाद पर दूसरे पक्ष ने बरसाई थी गोलियां

जानकारी के अनुसार, दनकौर निवासी शरीफ नाम के व्यक्ति का चार अगस्त की सुबह सब्जी ढोने के विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलियों की बरसात कर दी । बताया जाता है कि तीन बाइक पर सवार बदमाशों ने 20 से ज्यादा गोलियां चलाई। संयोग से बदमाशों ने जिसे मारने के लिए गोलियां चलाई थी। उसे एक भी गोली नहीं लगी। उसकी जगह सब्जी ढोने वाले एक वाहन पर सवार व्यक्ति के अलावा बाइक से जा रहे दो युवकों को गोली लग गई। शरीफ नाम के व्यक्ति को सिर में गोली लगी थी। उसकी डॉक्टरी कराई गई थी। डॉक्टरों ने बिना गोली निकाले ही पट्टी बांधकर उसे हल्की चोट बताते हुए भेज दिया।

अब दर्द होने पर डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कि गोली सिर में ही फंसी है। डॉक्टरों की इस लापरवाही से नाराज भारतीय किसान यूनियन के सदस्यों ने सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल पर हंगामा किया और धरने पर बैठ गए। किसानों का कहना है कि जब तक पीडि़त का इलाज नहीं होगा और दोषी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी। तब तक वे धरने पर बैठे रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो