scriptभीषण गर्मी के बाद मौसम को लेकर आई बहुत ही अच्छी खबर | indian meteorological department predict rainfall for 4 days | Patrika News
नोएडा

भीषण गर्मी के बाद मौसम को लेकर आई बहुत ही अच्छी खबर

तपिश और गर्मी से पश्चिमी यूपी के लोगों को मिलेगी राहतमौसम विभाग ने अगले चार दिनों बारिश की जताई संभावना

नोएडाJun 23, 2019 / 09:05 pm

Iftekhar

mansoon

भीषण गर्मी के बाद मौसम को लेकर आई बहुत ही अच्छी खबर

नोएडा. लू और तेज गर्मी के बाद पस्चिमी यूपे के लिए राहत भरी खबर है। मौसम विभाग के अनुमार अगले चार दिन यानी बुधवार तक रुक-रुककर बारिश होती रहेगी, जिससे मोसम का मिजाज पूरी तरह बदल जाएगा। चार दिन तक रुक-रुककर होने वाली इस बारिश से तापमान गिरकर 31 डिग्री तक पहुंच सकता है। मौसम विभाग ने हफ्ते के आखिरी दिन जारी अपने अनुमान में बारिश का अनुमान लगाया है। इससे तापमान काफी नीचे आ सकता है।

यह भी पढ़ें: बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने भाई और भतीजे को पार्टी के बड़े पदों पर किया आसीन

गौरतलब है कि पश्चिमी यूपा के नोएडा का तापमान रविवार को 39 डिग्री दर्ज किया गया। अब मौसम विभाग के अनुसार अगले चार दिन यानी बुधवार तक रुक-रुककर बारिश होती रहेगी। लगातार चार दिन तक रुक-रुककर होने वाली इस बारिश से तापमान गिरकर 31 डिग्री तक पहुंच सकता है। मौसम विभाग के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि सोमवार से मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है। इससे तापमान गिरकर 31-35 डिग्री तक पहुंच जाएगा।

यह भी पढ़ें: मायावती ने इस मुस्लिम सांसद को पार्टी की ओर से दिया बड़ा पद

अधिकारी ने बताया कि तेज आंधी के साथ बारिश की सोमवार को संभावना है। उन्होंने कहा कि रविवार की रात को भी हल्की बारिश का अनुमान है। इसके साथ ही धूल भरी आंधी भी चल सकती है। गौरतलब है कि इस समय तेज गर्मी की वजह से दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे पशिचमी यूपी का बुरा हाल।

Home / Noida / भीषण गर्मी के बाद मौसम को लेकर आई बहुत ही अच्छी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो