scriptनोएडा समेत एनसीआर में तीन फरवरी को होगी बारिश, छाए रहेंगे बादल | Light rain will occur in delhi NCR on February 3 weather department | Patrika News
नोएडा

नोएडा समेत एनसीआर में तीन फरवरी को होगी बारिश, छाए रहेंगे बादल

मौसम विभाग का कहना है कि आगामी 3 फरवरी को नोएडा, दिल्ली समेत कई इलाकों में बारिश की संभावनाएं है।

नोएडाJan 28, 2022 / 04:37 pm

Nitish Pandey

barish.jpg
देश की राजधानी दिल्ली, नोएडा समेत राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में आगामी तीन फरवरी को हल्की बारिश होने की संभावना है। ये जानकारी भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने दी। आईएमडी ने कहा कि बहुत हल्की बारिश या बूंदा बांदी की संभावना के साथ आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। फरवरी की शुरूआत में अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 20 और 10 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।
इस बीच शनिवार को मौसम विभाग ने आसमान साफ रहने का अनुमान जताया है। शुक्रवार को अधिकतम तापमान जहां 19 डिग्री सेल्सियस आंका गया है, वहीं न्यूनतम तापमान 6.4 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। सुबह साढ़े आठ बजे सापेक्षिक आद्र्रता 81 फीसदी दर्ज की गई है। सप्ताह के बाकी दिनों में या तो धुंध या कोहरा रहने की संभावना है।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: प्रचार करने आए भाजपा के एक और उम्मीदवार को स्थानीय लोगों ने भगाया

सिस्टम ऑफ एयर क्वालिटी एंड वेदर फोरकास्टिंग एंड रिसर्च (सफर) ने कहा कि दिल्ली की वायु गुणवत्ता 204 पर दर्ज की गई । इसी के साथ हवा में थोड़ा सुधार हुआ है। पीएम 2.5 और पीएम 10 दोनों प्रदूषकों का स्तर क्रमश: ‘मध्यम’ और ‘खराब’ श्रेणियों में किया गया है।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: पहले चरण में पश्चिमी यूपी की जनता के हाथों में योगी सरकार के नौ मंत्रियों के भाग्य का फैसला

वायु गुणवत्ता और मौसम बुलेटिन में कहा गया कि दिल्ली-एनसीटी पर एक्यूआई शनिवार और रविवार को भी ‘खराब’ श्रेणी में रहने की संभावना है। अगले सात दिनों तक मध्यम हवाएं और बेहतर वेंटिलेशन की स्थिति जारी रहने की संभावना है।

Home / Noida / नोएडा समेत एनसीआर में तीन फरवरी को होगी बारिश, छाए रहेंगे बादल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो