scriptइंजीनियर युवती से मल्टीनेशनल कंपनी के मैनेजर ने होटल में किया रेप | Manager of multinational company raped engineer in hotel | Patrika News

इंजीनियर युवती से मल्टीनेशनल कंपनी के मैनेजर ने होटल में किया रेप

locationनोएडाPublished: Nov 13, 2019 12:51:57 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- नोएडा के सेक्टर-19 स्थित एक होटल की घटना- पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार- कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

rape.jpg

demo

नोएडा. हाईटेक सिटी नोएडा (Noida) में एक इजीनियर युवती से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता का आरोप है कि एक मल्टीनेशनल कंपनी (MNC) के मैनेजर ने होटल के कमरे में उसके साथ दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

हत्या के बदले हत्या का आरोप लगाते हुए कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा से न्याय की गुहार, देखें Video

दरअसल, यह घटना नोएडा के सेक्टर-19 स्थित एक होटल की है। नोएडा सेक्टर-20 थाना प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने इस मामले को सप्ताहभर पहले का बताया है। उन्होंने बताया कि एक इंजीनियर युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए मल्टीनेशनल कंपनी में मैनेजर एक युवक पर रेप का आरोप लगाया था।
पीड़िता का कहना है कि विवेक कुमार सिंह नामक युवक ने नोएडा सेक्टर-19 में स्थित ओयो कंपनी के होटल में उससे दुष्कर्म किया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी विवेक कुमार सिंह शादीशुदा है। फिलहाल वह एक मल्टीनेशनल कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर के पद पर तैनात है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो