scriptमॉब लिंचिंग: बच्चा चोरी के शक में एक व्यक्ति को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा | Mob lynching man tied with tree and beaten by people for child theft | Patrika News
नोएडा

मॉब लिंचिंग: बच्चा चोरी के शक में एक व्यक्ति को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा

Highlights

नोएडा के सेक्टर-119 का मामला
एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने की लोगों से अफवाह न फैलाने और हिंसा नहीं करने की अपील

नोएडाSep 09, 2019 / 05:25 pm

lokesh verma

symbolic.jpg
नोएडा. उत्तर प्रदेश में बच्चा चोरी की अफवाह में बेकसूर लगातार मॉब लिंचिंग का शिकार हो रहे हैं। ताजा मामला नोएडा के सेक्टर-119 का है। जहां बच्चा चोरी के शक में एक व्यक्ति को पेड़ से बांधकर लोगों ने बेरहमी से पीटा है। इसी बीच सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फेज-3 थाना पुलिस ने मौके पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस को देखते ही अन्य आरोपी फरार हो गए, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है।
यह भी पढ़ें

युवक, पत्नी और नौकर के केस में आया Twist तो कोर्ट जा पहुंचा पीड़ित, इसके बाद जो हुआ…

नोएडा के फेज-3 थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार को उन्हें सूचना मिली थी कि कुछ लोग बच्चा चोरी के शक में एक व्यक्ति को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीट रहे हैं। सूचना मिलते ही वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने एक आरोपी लक्ष्मी को मौके से गिरफ्तार भी किया है। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपी पुलिस को देख भाग गए हैं, जिनकी तलाश जारी है।
यह भी पढ़ें

श्मशान घाट में युवक पत्नी के साथ कर रहा था ऐसा काम, मासूम बेटी ने देखा तो खोल दिया पूरा राज

उन्होंने बताया कि पीड़ित का नाम महेश खरे है, जो महाराष्ट्र के नासिक का रहने वाला है। उन्होंने मीडिया के जरिये लोगों से अपील की है कि बच्चा चोरी की अफवाह नहीं फैलाएं और न ही किसी बेकसूर को इस तरह पीटें। अगर लोग फिर भी नहीं मानते तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Home / Noida / मॉब लिंचिंग: बच्चा चोरी के शक में एक व्यक्ति को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो