scriptनोएडा में पुलिस बदमाशों के बीच चली गोली, एक घायल दूसरा भागते हुए गिरफ्तार | Noida Police arrest to aacused after encounter | Patrika News

नोएडा में पुलिस बदमाशों के बीच चली गोली, एक घायल दूसरा भागते हुए गिरफ्तार

locationनोएडाPublished: Oct 16, 2020 04:45:39 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

चाैराहे पर चेकिंग कर रही थी पुलिस
बाइक सवार युवक पुलिस काे देख भागे
बाद में पीछा करके पुलिस ने पकड़े

noida.jpg

noida encounter

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क, नोएडा ( noida ) थाना 24 क्षेत्र में चोरी के इरादे से घूम रहे बाइक सवार दो बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ ( police encounter ) के दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने इसे भी गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

बिजनौर में ईट भट्टे पर काम करने वाले गरीब परिवार की बच्ची को उठा ले गया गुलदार

गाेली लगने से घायल हुए बदमाश को पुलिस ( Noida Police ) ने इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दाेनाें बदमाशों के पास से एक बैग बरामद हुआ जिसमे चोरी करने में इस्तेमाल हाेने वाले औजार पुलिस काे मिले हैं। पुलिस ने तमंचा और फर्जी नंबर प्लेट लगी बाइक भी बरामद भी बरामद की है।
यह भी पढ़ें

सावधान: त्याैहारी सीजन में बाजार में उतारी गई नकली घी की खेप ! पकड़ा गया दस कुंतल नकली घी

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया की कोतवाली 24 पुलिस सैक्टर 32 एआरटीओ चाैक के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो लोग वहां से गुज़रे। संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए रोका तो वह पुलिस को चकमा देकर भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया और घेरने का प्रयास किया। खुद काे घिरता हुआ देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फ़ायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो एक बदमाश गाेली लगने से गिर गया। पुलिस की एक टुकड़ी इसे लेकर अस्पताल पहुंची और दूसरे की तलाश शुरू की गई। घंटों चले कॉम्बिंग अभियान के बाद पुलिस ने दूसरे काे भी गिरफ्तार कर लिया। दाेनाें ने अपने नाम इमरान पुत्र रहीसुद्दीन और इकरार पुत्र गुलजार बताए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो