scriptMeteorological Department की चेतावनी के बाद TRAFFIC POLICE ने जारी कि ये एडवाइजरी | noida traffic police gave advisory of vehicle drivers on rainy day | Patrika News
नोएडा

Meteorological Department की चेतावनी के बाद TRAFFIC POLICE ने जारी कि ये एडवाइजरी

मुख्य बातें

NOIDA TRAFFIC POLICE ने दोपहिया वाहन चालकों को ट्वीट कर दी एडवाइजरी
दो पहिया वाहन चालकों को बारिश के दौरान अंडरपास के नीचे खड़े होने से किया मना

नोएडाJul 17, 2019 / 01:03 pm

Nitin Sharma

news

मौसम विभाग की चेतावनी के बाद ट्रैफिक पुलिस ने जारी कि ये एडवाइजरी

नोएडा। पूरे भारत में लगातार बारिश के बाद अब दिल्‍ली-एनसीआर में भी मौसम का मिजाज बदल गया है। (Meteorological Department) द्वारा नोएडा में बारिश (RAIN) की चेतावनी के बाद बुधवार को (TRAFFIC POLICE) ट्रैफिक पुलिस ने भी वाहन चालकों के लिए एडवाइजरी (ADVISORY) जारी कर दी है। ट्रैफिक पुलिस ने यह एडवाइजरी बारिश के दौरान जाम से बचने के लिए दी है।

खेत से लौट रहे किसान को पड़ोसी गांव के युवकों ने मारी गोली ताे मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट (TWEET) और सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) प्लेटफार्म पर दी एडवाइजरी

दरअसल एनसीआर में भी मौसम में बदलाव के साथ बारिश शुरू हो गई है। मौसम विभाग ने नोएडा में भारी बारिश की चेतावनी दी है। इसी को देखते हुए बुधवार सुबह (NOIDA POLICE) नोएडा पुलिस ने ट्वीट कर एक एडवाइजरी (ADVISORY) जारी की। इसमें ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालकों के लिए लिखा है कि अगले 24 घंटे में कभी भी बारिश हो सकती है। ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, बारिश के समय फ्लाईओवर, अंडरपास और फुटओवर ब्रिज के पास वाहन लेेकर खड़े न हों। इससे ट्रैफिक निकलने में बाधा उत्पन्न होने के चलते अक्सर जाम की स्थिति बन जाती है। इसके साथ ही हादसे का डर बना रहता है। इस वजह से ट्रैफिक पुलिस ने दो पहिया वाहन चालकों को मुख्य रूप से रेन कोट पहनकर निकलने के साथ ही सड़क किनारे नहीं खड़े होने की सलाह दी है। जिससे कोई सड़क हादसा न हो और किसी को समस्या का सामना न करना पड़े।

 

 

 

TWEET
अगले 24 घंटे तक नोएडा में हो सकती है रुक रुककर बारिश

वहीं, मौसम विभाग के अनुसार नोएडा में अगले 24 घंटे में बारिश के आसार हैं। बुधवार सुबह से ही बूंदाबांदी शुरू होने के साथ ही तेज बारिश की संभावना जताई गई है। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार अगले 24 घंटे में तेज बारिश हो सकती है। उधर वेस्ट यूपी में लगातार बारिश से सड़क हादसे व मकान गिरने के कई मामले सामने आ चुके हैं।

Home / Noida / Meteorological Department की चेतावनी के बाद TRAFFIC POLICE ने जारी कि ये एडवाइजरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो